Dinesh Karthik हुए भावुक, T20 World Cup में चुने जाने पर कहा- सपने सच होते हैं

Dinesh Karthik

Dinesh Karthik हुए भावुक, T20 World Cup में चुने जाने पर कहा- सपने सच होते हैं

इस साल के अंत में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है जिसमें कई ऐसे खिलाड़ी को मौका दिया गया है जो बीते कई समय से टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में अपनी जगह बनाने के लिए मशक्कत कर रहे थे. इसमें एक नाम दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) का भी है जिन्होंने अपने आप को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में देखकर काफी खुशी जाहिर की है और सोशल मीडिया के माध्यम से उन्होंने अपनी खुशी बयां की और एक खास मैसेज लिखा है.

Dinesh Karthik ने लिखा खास मैसेज

टी-20 वर्ल्ड कप में चुने जाने पर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने अपने टि्वटर हैंडल से यह खास मैसेज लिखा और बताया कि सपने सच होते हैं आपको बता दें कि बीते आईपीएल के बाद से ही लगातार दिनेश कार्तिक बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं जो बीते कई मुकाबले में एक फिनिशर की भूमिका भी निभाते आए हैं. यही वजह है कि इस खिलाड़ी ने काफी प्रभावित किया है जिस वजह से दिनेश कार्तिक को टी-20 वर्ल्ड कप में जगह मिली जहां टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में चुने जाने पर दिनेश कार्तिक हुए भावुक, कहा- सपने सच होते हैं.

वर्ल्ड कप खेलने का था सपना

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) को लेकर दिनेश कार्तिक की इच्छा थी कि वह इस साल होने वाले वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा रहे क्योंकि आईपीएल के दौरान ही उन्होंने बता दिया था कि मेरा फोकस भारत के लिए क्रिकेट खेलना है और उन्होंने वर्ल्ड कप खेलने की इच्छा जाहिर की थी जहां इसके लिए वह काफी मेहनत भी कर रहे थे और उनके मेहनत का नतीजा यह हुआ है कि आज उन्हें वह मौका मिला जिसकी वह तलाश कर रहे थे. आपको बता दें कि एशिया कप में भी दिनेश कार्तिक को ज्यादा मुकाबलों में खेलने का मौका नही मिला. कई पारी में इनके बल्लेबाजी नहीं आई और कुछ मैच में इन्हें बाहर रखा गया.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup में पंत को देख भड़के लोग, उनकी जगह इसे देखना चाहते फैंस

इस साल नहीं मिले ज्यादा मौके

इस साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए टीम इंडिया में दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत के तौर पर दो विकेट कीपर का चयन किया गया है. देखा जाए तो इस साल दिनेश कार्तिक को ज्यादा मुकाबले में मौके नहीं दिए गए हैं. यही वजह है कि टी-20 वर्ल्ड कप में खेलने के लिए चयन होना उनके लिए एक बहुत बड़ी बात है क्योंकि लगातार दिनेश कार्तिक टी-20 फॉर्मेट में शानदार प्रदर्शन करके अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित कर रहे हैं. जहां टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए खुद को टीम इंडिया में देखकर यह खिलाड़ी काफी भावुक हो चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Jasprit Bumrah की वापसी से ये खिलाड़ी हुआ टीम से बाहर, फैंस का आया रिएक्शन