Commonwealth Games में दिनेश कार्तिक की पत्नी ने जीता मेडल, खुशी से गदगद हुए खिलाड़ी

Commonwealth Games

कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games) में अपना परचम लहराने वाली और मेडल जीतने वाली भारतीय एथलेटिक्स में एक दिनेश कार्तिक की पत्नी भी है जिन्होंने देश के लिए मेडल जीतकर देश का मान बढ़ाया है. वह कोई और नहीं दीपिका पल्लीकल है जिन्होंने कामनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games) के मिक्स डबल्स में ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा किया है जहां अपनी पत्नी के इस कामयाबी के बाद क्रिकेटर दिनेश कार्तिक की खुशी का ठिकाना नहीं है. उन्होंने बेहद ही अलग अंदाज में अपनी पत्नी को जीत की बधाई दी है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Commonwealth Games के स्क्वैश में जीता मेडल

palvi saurabh

कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games) में दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल की जोड़ी ने स्क्वैश के मिक्स डबल में ब्रॉन्ज मेडल पर कब्जा किया है. जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया की लोब्बन डोना और पीले कैमरून को 2-0 से हराते हुए इस मुकाबले में जीत हासिल की है. आपको बता दें कि इससे पहले दिनेश कार्तिक की पत्नी दीपिका पल्लीकल और सौरव घोषाल ने अपने दम पर भारत को कई मैच जीताया है और कई बार मेडल पर अपना कब्जा जमाया है. इससे पहले साल 2018 में इन दोनों खिलाड़ियों ने कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games) में सिल्वर मेडल पर कब्जा किया था.

दिनेश कार्तिक ने दी बधाई

 

 

dinesh karthik 1

कॉमनवेल्थ (Commonwealth Games) में मेडल जीतने के बाद अपनी पत्नी को बधाई देते हुए दिनेश कार्तिक ने अपने टि्वटर हैंडल से लिखा कि आपका प्रयास और मेहनत रंग लाई है. आप दोनों लोगों पर बहुत खुशी और गर्व है. आपको बता दें कि साल 2015 में दिनेश कार्तिक ने दीपिका से शादी की थी जिसके बाद दोनों अक्सर अपने खेल की वजह से चर्चा में छाए रहते हैं. इसी के साथ देखा जाए तो दूसरी ओर टीम इंडिया ने भी वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज पर कब्जा कर लिया है जहां इस बार भारतीय टीम ने दिनेश कार्तिक में शामिल थे.

आज कई मेडल है दांव पर

 

hockey team 1

कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games) में आज भारत की तरफ से कई मेडल दांव पर लगे हुए हैं. एक तरफ आज भारतीय हॉकी टीम को ऑस्ट्रेलिया के साथ खिताबी मुकाबला के लिए भिड़ना है जहां देखा जाए तो अभी तक कॉमनवेल्थ गेम्स (Commonwealth Games) में मेंस हॉकी टीम गोल्ड नहीं जीत पाई है जहां इनके पास इतिहास रचने का मौका है. वहीं दूसरी ओर आज विमिंस सिंगल्स बैडमिंटन के फाइनल में पीवी सिंधु के पास भी गोल्ड मेडल जीतने का मौका है.

Commonwealth Games: पीवी सिंधु ने बैडमिंटन में दिलाया भारत को गोल्ड, फाइनल मुकाबला रहा रोचक

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *