Dinesh Kartik को लेकर छिड़ी बड़ी बहस, आपस में भिड़े गौतम गंभीर और सुनील गावस्कर

Dinesh Kartik

साउथ अफ्रीका सीरीज में दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) के जगह मिलते ही उन्होंने एक बार फिर से शानदार प्रदर्शन दिखाना शुरू कर दिया है जहां इस सीरीज के चौथे मुकाबले में 27 गेंदों पर 55 रनों की शानदार पारी खेलते हुए दिनेश कार्तिक ने हर किसी की बोलती बंद कर दी. दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) को लेकर पूर्व भारतीय खिलाड़ी गौतम गंभीर और सुनील गावस्कर के बीच तीखी बहस सामने आ रहे हैं जो इस वक्त सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी हैं जिस पर अब कई क्रिकेटर अपनी- अपनी राय देते नजर आ रहे हैं.

सुनील गावस्कर ने कहीं बड़ी बात

Dinesh Kartik

दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) को लेकर पूर्व भारतीय दिग्गज सुनील गावस्कर ने कहा कि मुझे पता है कि लोग इस बारे में बात कर रहे हैं कि जब वह लगातार नहीं खेल रहा है तो आप उसे टीम में कैसे शामिल कर सकते हैं. आप कैसे देखते हैं कि वह खेलने में सक्षम है या नहीं. वह ऐसा खिलाड़ी हो सकता है जिसे आप चाहते हैं. आप किसी के फॉर्म को देखते हैं ना की प्रतिष्ठा या नाम के आधार पर खिलाड़ी को चुनते हैं. उसकी उम्र पर मत जाइए.

गौतम गंभीर के बयान पर मचा बवाल

Dinesh Kartik

दरअसल कुछ समय पहले गौतम गंभीर ने दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) को लेकर यह बयान दिया था कि जैसे ही केएल राहुल, रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली टीम में वापस आएंगे तो दिनेश कार्तिक को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया जाएगा. इसके बाद दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी भी टीम में शामिल होंगे जहां गौतम गंभीर ने बताया था कि वह दिनेश कार्तिक की जगह एक युवा खिलाड़ी को मौका देना चाहेंगे जो एक बेहतरीन फील्डर हो. गंभीर की इसी बातों पर सुनील गावस्कर के साथ- साथ सोशल मीडिया पर भी उनकी जमकर फजीहत हो रही है.

 

गौतम गंभीर को गावस्कर ने दिया करारा जवाब

Dinesh Kartik

गौतम गंभीर के बयान के बाद भले ही सुनील गावस्कर ने नाम नहीं लिया लेकिन उन्होंने गौतम गंभीर पर निशाना साधते हुए कहा कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) को अधिक मौके नहीं मिलते है.वह नंबर 6 और नंबर 7 पर बल्लेबाजी करते हैं इसके बाद हम 50 रन बनाने की उम्मीद उनसे कैसे कर सकते हैं. यही कारण है कि दिनेश कार्तिक जिस तरह शानदार फॉर्म में चल रहे हैं वह वर्ल्ड कप टीम में अपनी जगह बनाने के लिए पूरी तरह से फिट है. हालांकि गावस्कर पूरी तरह से यह चाहते हैं कि दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) को वर्ल्ड कप टीम में जगह मिले.

ये भी पढ़े- IND vs SA का चौथा टी-20 मैच जीतकर टीम इंडिया ने की 2-2 की बराबरी, 19 जून को होगा फाइनल मैच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *