Asia Cup के लिए रवाना होने से पहले राहुल द्रविड़ हुए कोरोना पॉजिटिव, टीम को लगा झटका

Asia Cup

Asia Cup के लिए रवाना होने से पहले राहुल द्रविड़ हुए कोरोना पॉजिटिव, टीम को लगा झटका

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप (Asia Cup) के लिए टीम इंडिया को आज कोच राहुल द्रविड़ के साथ यूएई के लिए रवाना होना है लेकिन इससे पहले टीम इंडिया को एक जोरदार झटका लगता नजर आ रहा है और भारत की टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ इस वक्त कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. ऐसे में अभी यह कुछ भी स्पष्ट नहीं है कि वह एशिया कप (Asia Cup) के लिए जा पाएंगे या नहीं…. दरअसल वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के बाद राहुल द्रविड़ भी ब्रेक पर थे जहां जिंबाब्वे के साथ वनडे सीरीज में वीवीएस लक्ष्मण बतौर कोच पहुंचे थे.

टीम इंडिया को लगा झटका

team india 33

27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप (Asia Cup) में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 28 अगस्त को होना है जो भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा. ऐसे में कोच राहुल द्रविड़ ने हर किसी की चिंता बढ़ा दी है. जब तक वह नेगेटिव नहीं होते हैं और उसके बाद फिट नहीं हो जाते हैं तब तक वह टीम के साथ नहीं जुड़ पाएंगे. ऐसे में देखना होगा कि क्या एशिया कप (Asia Cup) में भी राहुल द्रविड़ की जगह वीवीएस लक्ष्मण टीम के साथ यात्रा करेंगे. हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी कुछ स्पष्ट नहीं है.

भारत के महान खिलाड़ी हैं राहुल द्रविड़

Rahul Dravid

टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ इस वक्त एशिया कप (Asia Cup) के लिए टीम इंडिया में उपस्थित रहना काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा था क्योंकि वह ऑल टाइम ग्रेट प्लेयर में गिने जाते हैं जिन्होंने देश के लिए 164 टेस्ट मैच खेले हैं और उनके नाम 13288 रन दर्ज है. इसके अलावा वनडे क्रिकेट में उन्होंने 344 मैच खेलते हुए 10889 रन बनाए हैं.

Asia Cup के लिए भारतीय टीम

team 2

27 अगस्त से शुरू हो रहे एशिया कप (Asia Cup) के लिए टीम इंडिया में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, आर अश्विन, यूज़वेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह और आवेश खान को जगह मिली है. इसी के साथ स्टैंडबाय मे श्रेयस अय्यर, अक्षर पटेल और दीपक चाहर को शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें- Prithvi Shaw ने क्रिकेट स्टूडेंट को सिखाया शॉर्ट खेलना, बच्चों ने पूछे रोचक सवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *