ENG vs IND: कोरोना से ठीक हुए Rohit Sharma, अपना जलवा दिखने के लिए है तैयार

ENG vs IND

भारत और इंग्लैंड (ENG vs IND) के बीच चल रहे टेस्ट मैच के दौरान टीम इंडिया के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी सामने आई है जहां कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अब कोरोना से ठीक हो चुके हैं और जल्द ही टीम इंडिया से जुड़ेंगे. देखा जाए तो लगातार उनके स्वास्थ्य से जुड़ी अपडेट को लेकर सोशल मीडिया पर बीसीसीआई काफी सतर्क नजर आ रही थी जहां रोहित शर्मा मेडिकल टीम की निगरानी में आइसोलेशन में थे और अब वह दोबारा मैच खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और जल्द ही टीम इंडिया में वापसी करेंगे.

अब फिट है Rohit Sharma

ENG vs IND

भारत और इंग्लैंड (ENG vs IND) के बीच चल रहे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद फैंस काफी मायूस है लेकिन अब वह जल्द ही टीम इंडिया के साथ जुड़ने वाले हैं और आगामी 7 से 17 जुलाई तक इंग्लैंड के खिलाफ 3 टी20 और वनडे मैचों की सीरीज का हिस्सा होंगे जहां रोहित शर्मा एक बार फिर से टी-20 और वनडे की कप्तानी करते नजर आएंगे.

टीम इंडिया का बिजी है शेड्यूल

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (ENG vs IND) के बीच सीरीज के बाद टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ भी तीन वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है जिस वजह से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की भूमिका टीम में काफी अहम है. बीते कई दिनों भले ही रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में टीम इंडिया ने बेहतर प्रदर्शन किया हो और उनकी कमी महसूस नहीं हुई. इसके बावजूद भी रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ी का टीम में शामिल होना काफी अहम माना जाता है जहां अब एक बार फिर से रोहित शर्मा अपना प्रदर्शन बिखेरने उतरेंगे.

दूसरे दिन तक भारत का दिखा दबदबा

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (ENG vs IND) के बीच एजबेस्टन में चल रहे टेस्ट मैच में 2 दिन खत्म हो चुके हैं जहां 2 दिन खत्म होने तक इंग्लैंड का स्कोर 84 रन है जहां अभी तक 5 विकेट गिर चुके हैं. इसी के साथ टीम इंडिया 332 रन आगे है. कहीं ना कहीं देखा जाए तो दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक टीम इंडिया बेहद ही मजबूत नजर आ रही है जहां दूसरे दिन के खेल खत्म होने के बाद टीम इंडिया ड्राइंग शीट पर बैठी हुई है. देखा जाए तो दूसरे दिन इंग्लैंड की बल्लेबाजी के समय टीम इंडिया के गेंदबाजों ने ऐसा कमाल दिखाया कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों को घुटने टेकने पड़े.

ये भी पढ़े- IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह ने 1 ओवर में 45 रन बनाकर रचा इतिहास, ब्रायन लारा का तोड़ा रिकॉर्ड

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *