ENG vs NZ के दूसरे मैच में शतक जड़ने से पहले Jonny Bairstow ने टी ब्रेक वाली बताई कहानी

ENG vs NZ

इस वक्त इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (ENG vs NZ) के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है जहां इस मुकाबले में इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराकर सीरीज जीत ली है. इस जीत में जॉनी बेयरस्टो ने ऐसा कमाल दिखाया है कि अब हर तरफ उनकी चर्चा हो रही है जहां उन्हे अब तक उनकी यादगार पारी के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया जहां मजाकिया अंदाज में उनसे पूछा गया कि उन्होंने टी ब्रेक में क्या खाया था. इस पर उन्होंने हंसते हुए कहा कॉफी, चीज और हेम टोस्टी लिया था.

जॉनी बेयरस्टो ने किया कमाल

ENG vs NZ

इस वक्त इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (ENG vs NZ) के बीच दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है जहां इस बीच बेहद ही रोचक मुकाबला देखने को मिला जहां जो रूट इस मैच में कोई कमाल नहीं दिखा पाए. दूसरे मैच में वह ट्रेंट बोल्ट की गेंद पर आउट हो गए. हालांकि इस मैच में जॉनी बेयरस्टो ने 136 रन की शानदार शतकीय पारी से हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया जिस वजह से इंग्लैंड ने इस मैच (ENG vs NZ) में न्यूजीलैंड को 5 विकेट से हराया.

शानदार है जॉनी बेयरस्टो का प्रदर्शन

ENG vs NZ

आपको बता दें कि जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड के उन खिलाड़ियों में से एक है जो तीनों फॉर्मेट में बेहद ही शानदार तरीके से मैच खेलते हैं जो एक बेहतरीन विकेटकीपर भी माने जाते हैं. इसके अलावा कहा जाता है कि यह खिलाड़ी किसी भी क्रम में आसानी से अपने आप को ढालने में बखूबी माहिर है. देखा जाए तो जॉनी बेयरस्टो के बाद कप्तान बेन स्टोक्स ने भी इस मैच में ताबड़तोड़ पारी खेली जहां इंग्लैंड ने 50 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल करते हुए बढ़त बना ली है. जहां जॉनी बेयरस्टो इस मैच (ENG vs NZ) के हीरो साबित हुए हैं.

इंग्लैंड के पास है बढ़त

ENG vs NZ

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड (ENG vs NZ) के बीच चल रहे मुकाबले में इंग्लैंड ने इस जीत के साथ तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त भी बना ली है जहां न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 553 रन का विशाल स्कोर बनाया. इंग्लैंड टीम ने पहली पारी में 539 रन बनाए जिसके बाद न्यूजीलैंड की दूसरी पारी 284 रन पर समेट दी. इससे इंग्लैंड को जीत के लिए 299 रन का लक्ष्य मिला जिसे उसने 5 विकेट खोकर 50 ओवर में हासिल कर लिया.

ये भी पढ़े- IND vs ENG: इंग्लैंड दौरे से भी बाहर हुए Kl Rahul

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *