Pakistan पहुंचते ही इंग्लैंड टीम पर मंडराया खतरा, टेस्ट मैच से पहले इस वायरस की चपेट में आए खिलाड़ी

Pakistan

Pakistan पहुंचते ही इंग्लैंड टीम पर मंडराया खतरा, टेस्ट मैच से पहले इस वायरस की चपेट में आए खिलाड़ी

काफी सूझबूझ के बाद इंग्लैंड की टीम ने 17 साल बाद पाकिस्तान (Pakistan) की धरती पर कोई टेस्ट सीरीज खेलने का निर्णय लिया जिसके लिए इंग्लैंड की टीम द्वारा कई ऐसे फैसले लिए गए जिसने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को तार-तार कर दिया है लेकिन इस वक्त टेस्ट सीरीज खेलने से पहले इंग्लैंड के खिलाड़ी का पाकिस्तान (Pakistan) पहुंचते ही बुरा हाल हो चुका है और अगर यह संकट बढ़ता है तो फिर इस सीरीज़ पर भी खतरा मंडराता नजर आ सकता है क्योंकि इंग्लैंड के खिलाड़ी एक गंभीर वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

Pakistan में वायरस की चपेट में आए इंग्लैंड के खिलाड़ी

दरअसल इंग्लैंड और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज शुरू ही होने वाली थी कि कुछ घंटे पहले इंग्लैंड के खिलाड़ियों में हड़कंप मचा हुआ है. माना जा रहा है कि इंग्लैंड की टेस्ट टीम के 14 खिलाड़ी वायरस से संक्रमित होने के कारण अभी खेलने की स्थिति में बिल्कुल भी नहीं है जिस वजह से उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी गई है. हालांकि अभी इस वायरस को अज्ञात बताया जा रहा है लेकिन इस वायरस ने इस सीरीज से पहले एक बहुत बड़ा संकट पैदा कर दिया है.

मुकाबले पर मंडराया खतरा

इंग्लैंड और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच कल से रावलपिंडी में टेस्ट सीरीज शुरू होना है. इससे पहले इंग्लैंड के 14 खिलाड़ी वायरस की चपेट में आ गए है जिसमें कप्तान बेन स्टोक्स भी शामिल है और अगर यही स्थिति बनी रहती है तो फिर इस सीरीज के लिए बहुत बड़ा संकट हो सकता है क्योंकि लगभग 17 साल बाद ऐसी स्थिति बनी है कि इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान (Pakistan) का दौरा कर रही है और मुकाबले की शुरुआत से पहले ही स्थिति खराब होती नजर आ रही है.

ये है पूरा शेड्यूल

पाकिस्तान (Pakistan) और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज मुकाबले की शुरुआत 1 दिसंबर से होने वाली है जहां ये 5 दिसंबर तक चलेगा. वहीं दूसरा टेस्ट मैच 9 से 13 दिसंबर और तीसरा टेस्ट मैच 17 से 21 दिसंबर सुबह 9:30 बजे से खेला जाना है. इससे पहले पाकिस्तान (Pakistan) में खराब भोजन की स्थिति को देखते हुए इंग्लैंड की टीम अपने शेफ लाई थी ताकि पिछली बार की तरह उन्हें खराब भोजन ना मिले और पाकिस्तान पहुंचते ही इंग्लैंड के खिलाड़ी वायरस की चपेट में आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें- ‘बेचारा थक गया’, केवल 10 रन की पारी खेल Rishabh Pant को पड़ी मसाज की जरूरत, विडियो वायरल