Ishan Kishan के लिए पटना से जिंबाब्वे पहुंचा जबरा फैन, क्रिकेटर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Ishan Kishan

Ishan Kishan के लिए पटना से जिंबाब्वे पहुंचा जबरा फैन, क्रिकेटर ने दिया ऐसा रिएक्शन

टीम इंडिया के विकेटकीपर खिलाड़ी ईशान किशन (Ishan Kishan) के फैंस हर तरफ है जो उनके एक दीदार के लिए कुछ भी कर सकते हैं. ऐसा ही एक नजारा भारत और जिंबाब्वे के बीच होने वाली वनडे सीरीज से पहले देखने को मिला जहां एक तरफ टीम इंडिया जिंबाब्वे दौरे पर है, वहीं दूसरी ओर ईशान किशन (Ishan Kishan) से मिलने उनका एक खास फैन पटना से जिंबाब्वे पहुंच चुका है. कई बार देखा जाता है कि फैंस अपने फेवरेट खिलाड़ियों को सपोर्ट करने के लिए सात समंदर पार भी चले जाते हैं. कुछ ऐसा ही हाल बिहार के आशीष का है.

पटना से जिंबाब्वे पहुंचा फैन

ishan kishan fans

हम जिस फैन की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले आशीष हैं जो ईशान किशन के लिए इस वक्त जिमंबाबे पहुंच चुके हैं. आशीष नाम का यह फैन अपने पसंदीदा क्रिकेटर ईशान किशन (Ishan Kishan) को नेट्स में बैटिंग प्रैक्टिस करता देखकर काफी उत्साहित नजर आया. इस सीरीज को कवर करने के लिए जिंबाब्वे गए भारतीय पत्रकार के साथ आशीष ने बातचीत करते हुए बताया कि वह ईशान किशन (Ishan Kishan) के बहुत बड़े फैन हैं.

पटना शहर से है Ishan Kishan

ishan 2

दरअसल टीम इंडिया के स्टार ओपनर माने जाने वाले ईशान किशन (Ishan Kishan) भी बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले हैं जहां उनके फैन आशीष ने बताया कि ईशान का घर पटना के कंकड़बाग में है और उनका घर भी ईशान के घर से केवल 5-10 किलोमीटर की दूरी पर है. सबसे पहले उस फैन को ईशान किशन (Ishan Kishan) से मिलने के लिए स्टेडियम गेट के पास घंटों इंतजार करना पड़ा जहां आखिरकार इशान किशन की मुलाकात आशीष से हुई और उसने खिलाड़ी के साथ सेल्फी भी ली.

Ishan Kishan को सपोर्ट करने आए आशिष

ishan fans

जैसे ही पटना के आशीष की मुलाकात ईशान किशन से हुई उसकी खुशी का ठिकाना नहीं था. उसने ईशान किशन को बताया कि मैं पटना का निवासी हूं और यहां ईशान किशन और भारतीय टीम को सपोर्ट करने आया हूं. इसके साथ ही भारत और जिंबाब्वे के बीच होने वाले तीनों वनडे मैच भी देखूगां. आपको बता दे कि यह कोई पहली बार नहीं है. इससे पहले भी इस तरह फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से मिलने या फिर उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते.

यह भी पढ़ें- सीएसके छोड़ने के बाद Jadeja कर सकते हैं MI को ज्वाइन, अलावा इन 2 फ्रेंचाइजियो पर भी नजर!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *