‘क्रीज से बाहर फिर भी LBW’, KL Rahul के आउट होते हीं अंपायर पर भड़के फैंस

KL Rahul

KL Rahul के आउट होते अंपायर पर भड़के फैंस, क्रीज से बाहर फिर भी LBW

भारत और श्रीलंका के बीच हुए मुकाबले में टीम इंडिया की तरफ से ओपनिंग करने आए केएल राहुल (KL Rahul) टीम इंडिया के लिए कुछ खास योगदान नहीं दे पाए जो केवल 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे जहां केएल राहुल के आउट होने के बाद उस विकेट को लेकर अलग ही बवाल मचा हुआ है जहां अंपायर ने थोड़ा इंतजार किया और फिर राहुल को आउट करार दिया. इसके बाद केएल राहुल (KL Rahul) खुद मायूस नजर आए. देखा जाए तो इस मुकाबले में रोहित शर्मा को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर टिककर अच्छी साझेदारी नहीं कर पाया.

अंपायर के फैसले पर उठा सवाल

kl out

टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करने आए केएल राहुल (KL Rahul) दूसरे ओवर में महेश तिक्षाना की स्विंग होती बॉल पर आउट हो गए. दरअसल यह गेंद अंदर की तरफ आई और सीधे केएल राहुल के जूते पड़ लगी जहां थोड़ा देर रुक कर अंपायर ने इसे आउट बताया लेकिन टीम इंडिया ने यहां पर रिव्यू लिया. इसके बावजूद भी अंपायर ने अपना फैसला नहीं बदला. देखा जाए तो केएलल राहुल के जूते पर जब बॉल लगी तब वह क्रीज से बाहर थे यानी उनका पैर स्टंप से काफी आगे था. ऐसे में इस फैसले पर सवाल खड़े हुए लेकिन खिलाड़ियों ने अंपायर के फैसले का सम्मान किया.

नहीं चल रहा KL Rahul का बल्ला

kl 1

एशिया कप में अभी तक 3 मुकाबले हो चुके हैं लेकिन केएल राहुल (KL Rahul) का किसी भी मुकाबले में शानदार प्रदर्शन अभी तक देखने को नहीं मिला है जहां अभी भी उनके फैंस को उनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद है. देखा जाए तो शुरुआती मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ वह बिना कोई रन बनाए आउट हो गए जहां दूसरे मुकाबले में भी पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए उन्होंने शानदार शुरुआत दिलाई.

लेकिन केएल गलत शॉट खेलने के चलते अपना विकेट गंवा बैठे और श्रीलंका के खिलाफ केवल 3 रन बनाकर केएल राहुल आउट हुए जिसके बाद केएल राहुल (KL Rahul) को लेकर खूब सवाल भी उठाए जा रहे हैं जहां सोशल मीडिया पर लोग अब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं और कहा जा रहा है कि टीम इंडिया को अब एक बेहतर ओपनर की तलाश करनी चाहिए.

यह भी पढ़ें- पाकिस्तान के बाद श्रीलंका से भी हारने पर Rohit Sharma को नहीं है कोई अफसोस

KL Rahul की फॉर्म टीम इंडिया के लिए टेंशन

lokesh rahul 1

श्रीलंका के खिलाफ हुए मुकाबले में केएल राहुल (KL Rahul) को जब अंपायर ने आउट बताया तो यह फैसला सुनकर स्टेडियम में मौजूद सभी लोग चौक गए जहां लोगों ने इस फैसले को बोल्ड डिसीजन करार दिया. देखा जाए तो एशिया कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ केएल राहुल बिना कोई खाता खोले आउट हो गए तो वही हांगकांग के खिलाफ उन्होंने 36 रन की पारी खेली. तीसरे मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ 28 रन बनाए और चौथे मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ केवल 6 रन बनाकर आउट हो गए.

यह भी पढ़ें- Team India ने गंवाया करो या मरो का मुकाबला, श्रीलंका ने 6 विकेट से हराया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *