‘BCCI ने Sanju Samson का चयन नहीं कर ठीक किया’, 86 रन की पारी खेलकर भी जीत नहीं दिला पाने पर भड़के फैंस

Sanju Samson

'BCCI ने Sanju Samson का चयन नहीं कर ठीक किया', 86 रन की पारी खेलकर भी जीत नहीं दिला पाने पर भड़के फैंस

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 86 रनों की तूफानी पारी खेली. इसके बावजूद भी वह अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए और दक्षिण अफ्रीका के हाथों टीम इंडिया को पहले मुकाबले में 9 रन से हार का सामना करना पड़ा. इसके बावजूद भी संजू सैमसन (Sanju Samson) ने अपनी तूफानी पारी के हर किसी का दिल जीत लिया जहां मैच गंवाने के बाद संजू सैमसन ने अपने बयान में एक बहुत बड़ी बात कही है.

दो शार्ट पड़ गए कम

मैच हारने के बाद संजू सैमसन (Sanju Samson) ने बताया कि हम मैच सिर्फ इसलिए हारे क्योंकि 2 शॉट कम रह गए. अगर दो शार्ट पड़ जाते तो नतीजा कुछ और होता. सैमसन ने कहा कि अब आखिर के 5 ओवर में 50 रन आसानी से बनते हैं. संजू सैमसन की इस वजह से भी काफी तारीफ हो रही है क्योंकि यह खिलाड़ी आखरी तक मैदान पर लड़ते रहे जहां मैच हारकर भी इस खिलाड़ी ने सबका दिल जीत लिया. दरअसल बारिश की वजह से मैच देरी से शुरू हुआ और मुकाबले को 40-40 ओवर का किया गया.

रोचक रहा मुकाबला

लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया पहले मुकाबला ममें दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया के सामने 250 रनों का लक्ष्य रखा जिसके जवाब में भारतीय टीम 40 ओवर में आठ विकेट के नुकसान पर 240 रन ही बना सकी. इस पूरे मुकाबले के दौरान मैच देखने पहुंचे दर्शकों का खूब मनोरंजन हुआ. टीम इंडिया को आखरी तक जीत के लिए लड़ता देखकर फैंस पूरी तरह खुश हो गए.

यह भी पढ़ें- 6,4,4,4,…, Sanju Samson की पारी ने कम किया हार का दर्द

अब दूसरे मुकाबले पर होगी नजर

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला दक्षिण अफ्रीका के पक्ष में रहा जहां 9 अक्टूबर को तीसरा दूसरा और 11 अक्टूबर को तीसरा मुकाबला खेला जाना है जहां पहला मुकाबला हारने के बाद टीम इंडिया की यही रणनीति होगी कि किसी भी तरह दूसरे मुकाबले को जीतकर वापसी करें जहां एक बार फिर संजू सैमसन (Sanju Samson) पर हर किसी की निगाहें होंगी.

यह भी पढ़ें- IND vs SA 1st ODI: भारत ने 9 रन से हारा पहला मुकाबला, संजू सेमसन ने जीता दिल

Sanju Samson नहीं दिला पाए जीत, तो भड़के फैंस