T20 World Cup में पंत को देख भड़के लोग, उनकी जगह इसे देखना चाहते फैंस

T20 World Cup

T20 World Cup में पंत को देख भड़के लोग, उनकी जगह इसे देखना चाहते फैंस

टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए टीम इंडिया का ऐलान होते ही इस वक्त सोशल मीडिया पर एक अलग ही चर्चा शुरू हो चुकी है जहां अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा ना होता देख फैंस जमकर भड़के हुए दिख रहे हैं. इस वक्त संजू सैमसन को टीम इंडिया के स्क्वाड में टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए शामिल नहीं किया गया है जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया के माध्यम से बीसीसीआई पर अपनी भड़ास निकालते नजर आ रहे हैं.

ऋषभ पंत भी आए निशाने पर

दरअसल टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए ऋषभ पंत को जगह दी गई है जो लोगों को रास नहीं आ रहा क्योंकि फैंस का मानना है कि संजू सैमसन के आंकड़े ऋषभ पंत से कहीं ज्यादा बेहतर है जहां इस वक्त सोशल मीडिया पर लोग दोनों खिलाड़ियों के आंकड़े शेयर कर रहे हैं. इसी के साथ ऋषभ पंत और बीसीसीआई को भी ट्रोल किया जा रहा है जहां फैंस का मानना है कि जितने मौके ऋषभ पंत को खराब प्रदर्शन करने के बाद भी दिए जा रहे हैं, उतने मौके संजू सैमसंन को नहीं मिले है.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup के लिए हुई टीम इंडिया की घोषणा, मोहम्मद शमी फिर गायब

इन खिलाड़ियों को मिली जगह

इस साल टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए टीम इंडिया में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह को शामिल किया गया है. वही मोहम्मद शमी, रवि बिश्नोई, श्रेयस अय्यर और दीपक चहर को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए चुना गया है.

ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे संजू सैमसन

आपको बता दें कि दिनेश कार्तिक का टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में शामिल होना लाजमी है क्योंकि टी-20 क्रिकेट में उनका प्रदर्शन बेहद ही शानदार है और वह बिते कई मैचों में एक शानदार फिनिशर की भूमिका में नजर आए हैं लेकिन देखा जाए तो दिनेश कार्तिक भी 37 वर्ष के हो चुके हैं जहां इस वक्त टीम इंडिया को भविष्य के बारे में सोचते हुए टी-20 फॉर्मेट के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज का चुनाव करना चाहिए जहां इस वक्त संजू सैमसन ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Cricket इतिहास में पहली बार, खिलाड़ी नहीं पूरी टीम को मिला ‘मैन ऑफ द मैच’