Sanju Samson के लिए फैंस ने लिया स्टैंड, टीम में जगह नहीं मिलने पर BCCI पर भड़के

Sanju Samson

Sanju Samson के लिए फैंस ने लिया स्टैंड, टीम में जगह नहीं मिलने पर BCCI पर भड़के

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज की कप्तानी कर रहे शिखर धवन ने भी संजू सैमसन (Sanju Samson) को पूरी तरह नजरअंदाज किया है जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैंस भड़क चुके हैं. भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे मुकाबला हैमिल्टन में जब खेलना शुरू हुआ तो पता चला कि संजू सैमसन (Sanju Samson) टीम से बाहर है जहां लगातार इस खिलाड़ी को नजरअंदाज करना अब इनके फैंस को कतई रास नहीं आ रहा है. अब संजू सैमसंग के फैंस ने बीसीसीआई की जमकर क्लास लगा दी है.

पहले मैच में खेली थी शानदार पारी

न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मुकाबले में जब संजू सैमसन (Sanju Samson) को मौका दिया गया था तो उन्होंने 36 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी लेकिन दूसरे वनडे मुकाबले से जब इस खिलाड़ी को बाहर किया गया तो उनके फैंस इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाए और सोशल मीडिया पर जमकर बीसीसीआई पर अपना गुस्सा निकालना शुरू कर दिया. दरअसल दूसरे मुकाबले में संजू सैमसन को बाहर कर उनकी जगह पर दीपक हुड्डा को टीम में शामिल किया गया है.

फैंस ने लगाई बीसीसीआई की क्लास

संजू सैमसन (Sanju Samson) को दूसरे वनडे की प्लेइंग इलेवन से बाहर रखने पर फैंस पूरी तरह भड़क गए और बीसीसीआई पर खूब सवाल उठाने लगे. एक यूजर ने लिखा कि बीसीसीआई को शर्म आनी चाहिए जो संजू सैमसन जैसे डिजर्विंग खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दे रही है. वहीं अन्य यूजर ने लिखा कि संजू सैमसन के टीम में अच्छा योगदान देने के बावजूद भी बार-बार ड्रॉप किए जा रहे हैं यह किस तरह की रणनीति है, समझ नहीं आ रही है. भारतीय क्रिकेट अब सरकारी ऑफिस बन चुका है.

यह भी पढ़ें- Suryakumar Yadav जैसा दुनिया में कोई नहीं, 360° कहलाने वाले सूर्या अब 720° में लगा रहे शॉर्ट

बार-बार हो रही नाइंसाफी

दरअसल न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले टीम इंडिया ने टी-20 सीरीज खेली थी जिसमें संजू सैमसन (Sanju Samson) को एक बार भी मौका नहीं दिया गया और जब वनडे में मौका मिला तो इस खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन इसके अगले मुकाबले में ही उन्हें बाहर कर दिया गया लेकिन इसका कोई खास असर दिखता नजर नहीं आ रहा है.

यह भी पढ़ें- न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत के लिए सबसे ज्यादा शतक लगा चुके हैं Virendra Sehwag, लिस्ट में कई भारतीय शामिल