न्यूजीलैंड के पूर्व Ross Taylor का खुलासा, बताया- Rajasthan Royals के मालिक ने मुझे लगाए थे तीन-चार थप्पड़

Ross Taylor

न्यूजीलैंड के पूर्व Ross Taylor का खुलासा, बताया- Rajasthan Royals के मालिक ने मुझे लगाए थे तीन-चार थप्पड़

आईपीएल भले ही खत्म हो चुका है लेकिन अब इससे जुड़ी एक अलग ही चर्चाएं शुरू हो चुकी है. दरअसल न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) ने राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के मालिक को लेकर एक ऐसा बयान दिया है जो इस वक्त सुर्खियों में आ गया है. जिन्होंने आईपीएल 2011 में हुए सीजन की एक ऐसी घटना बताई है कि अब यह हर तरफ चर्चा का विषय बन चुका है. उन्होंने खुद बताया है कि 2011 सत्र के दौरान राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) फ्रेंचाइजी के मालिकों में से एक ने उन्हें थप्पड़ लगाया था.

इस वजह से लगाया थप्पड़

ross

न्यूजीलैंड के पूर्व बल्लेबाज रॉस टेलर (Ross Taylor) ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच के दौरान वह बिना कोई रन बनाए आउट हो गए थे जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के एक मालिक ने उन्हें थप्पड़ मारा था.

इस बात का जिक्र रॉस टेलर (Ross Taylor) ने अपनी आत्मकथा में किया है जिन्होंने बताया है कि हम 195 रन के लक्ष्य का पीछा कर रहे थे और मैं खाता खोले बगैर आउट हो गया था. मैच के बाद टीम सहयोगी स्टाफ और प्रबंधन से जुड़े लोग होटल की सबसे ऊपरी मंजिल पर स्थित बार में थे तब राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) टीम के एक मालिक ने मुझसे कहा कि टेलर हमने आपको आउट होने के लिए एक मिलियन डॉलर का भुगतान नहीं किया है जिसके बाद उन्होंने तीन या चार बार चेहरे पर थप्पड़ मार दिया.

Ross Taylor को नहीं थी इसकी उम्मीद

ross taylor

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के मालिक द्वारा की गई इस हरकत पर रॉस टेलर (Ross Taylor) ने कहा कि हर खिलाड़ी के जीवन में उतार-चढ़ाव आता है. कभी वह बिना कोई रन बनाए आउट हो जाता है तो कभी वह शतक भी बनाता है. उन परिस्थिति में आसे मै बहस का मुद्दा नहीं बनाने वाला था लेकिन मैं कई पेशेवर खेलों के माहौल में इसकी उम्मीद नहीं कर सकता था. 38 साल के टेलर 2008 से 2010 तक रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए खेलें और 2011 में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ थे जिसके बाद उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स और पुणे वॉरियर्स इंडिया टीम का प्रतिनिधित्व किया था.

खिलाड़ी को मिली थी बड़ी रकम

taylor

दरअसल राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के जिस मालिक पर रॉस टेलर (Ross Taylor) ने थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है उसने रॉस टेलर (Ross Taylor) पर केवल इस वजह से हाथ उठाया क्योंकि उन्हें एक बड़ी रकम में खरीदा गया था जिसे लेकर खुद टेलर ने कहा कि जब आपको बड़ी रकम मिलती है तो आप यह साबित करने के लिए बेताब होते हैं कि आप इसके लायक है जो लोग आपको इतनी बड़ी रकम देते हैं उन्हें भी आपसे काफी उम्मीदें होती हैं.

यह भी पढ़ें- Mohammed Shami की पत्नी ने पीएम मोदी से की अजीबोगरीब अपील, कहा- इंडिया नाम को बदल दो

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *