Virat Kohli को गावस्कर ने लिया आड़े हाथों, पूछा- किसके फोन का था इन्तजार

Virat Kohli

Virat Kohli को गावस्कर ने लिया आड़े हाथों, कहा- किसके फोन का था इन्तजार

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल ही में अपने संन्यास को लेकर एक बहुत बड़ी बात कह दी जिसके बाद अब सुनील गावस्कर ने विराट कोहली की बात पर बहुत बड़ी प्रतिक्रिया दी है जो इस वक्त चर्चे में छाया हुआ है. दरअसल भारत- पाकिस्तान मैच के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कई बातों का खुलासा किया जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए. इसके अलावा उन्होंने अपने फॉर्म पर भी चर्चा की.

Virat Kohli ने दिया ये बयान

virat statement 1

दरअसल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बताया कि जब उन्होंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी तब उन्हें केवल एक व्यक्ति का संदेश आया और वह महेंद्र सिंह धोनी थे. इसके अलावा विराट कोहली ने कहा कि कई लोगों के पास मेरा नंबर था लेकिन किसी ने भी मुझे मैसेज या कॉल नहीं किया. कोहली ने कहा कि टीवी पर सुझाव देना हर किसी के लिए आसान होता है पर जिन लोगों के पास मेरा नंबर था उनमें से किसी का फोन या मैसेज का नहीं आना यह साफ सच्चाई को दर्शाता है.

सुनील गावस्कर ने किया पलटवार

gavaskar

विराट कोहली (Virat Kohli) के इस बयान पर पलटवार करते हुए सुनील गावस्कर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि यह कहना बहुत मुश्किल है कि विराट किस का जिक्र कर रहे हैं. अगर उन्होंने कोई नाम लिया होता तो आप उस व्यक्ति से पूछ सकते हैं कि आपने उससे संपर्क किया है या नहीं. मैंने जो सुना है वह यह है कि वह केवल यह कह रहा है कि टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद उसे केवल महेंद्र सिंह धोनी ने फोन किया.

आगे सुनील गावस्कर ने की अगर वह पूर्व खिलाड़ियों के बारे में बात कर रहा है जो उसके साथ खेले हैं तो हम जानते हैं कि टीवी पर कौन आता है. उसे उस खिलाड़ी का नाम देना चाहिए जिसका वह जिक्र कर रहा है.

यह भी पढ़ें- श्रीलंका के खिलाफ पंत और चहल बाहर, इन दो खिलाड़ियों को रोहित शर्मा कराएंगे टीम में इंट्री

गावस्कर ने सुनाई अपनी कहानी

sunil gavaskar

विराट कोहली (Virat Kohli) के इस बयान के बाद सुनील गावस्कर ने बताया कि जब साल 1985 में ऑस्ट्रेलिया के साथ वर्ल्ड क्रिकेट चैंपियनशिप जीतने के बाद उन्होंने कप्तानी छोडी़ तो उनके लिए कोई विशेष संदेश या फोन नहीं आया बल्कि गावस्कर ने कहा कि उस रात उन्होंने जश्न मनाया, एक दूसरे को गले लगाया. आगे इससे आप और क्या उम्मीद करते हैं. विराट कोहली (Virat Kohli) की बातों पर सुनील गावस्कर ने कहा कि वह क्या संदेश चाहता था, प्रोत्साहन? लेकिन वह कप्तानी छोड़ चुका था तो उसे प्रोत्साहन की आवश्यकता क्यों है. यह अध्याय पहले ही बंद हो चुका था.

यह भी पढ़ें- Virat Kohli ने धोनी का जिक्र करते हुए कहा- कप्तानी छोड़ने के बाद वो इकलौते हैं जिन्होंने किया फोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *