IPL 2023 में यह 3 खिलाड़ी तोड़ सकते हैं क्रिस गेल के 175 रनों का रिकॉर्ड, लिस्ट में एक भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

IPL 2023

IPL 2023 में यह 3 खिलाड़ी तोड़ सकते हैं क्रिस गेल के 175 रनों का रिकॉर्ड, लिस्ट में एक भारतीय खिलाड़ी भी शामिल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) से पहले इस बार कई उन रिकॉर्ड की चर्चा की जा रही है जिसे अभी तक तोड़ पाना किसी भी खिलाड़ी के लिए आसान नहीं रहा है. उन्ही रिकॉर्ड में से एक क्रिस गेल द्वारा बनाया गया 175 रन का विशाल रिकॉर्ड है जिन्होंने साल 2013 में पुणे वॉरियर्स के खिलाफ बनाया था जहां इस बार तीन ऐसे खिलाड़ी है जो इस रिकॉर्ड को अपनी धाकड़ बल्लेबाजी से तोड़ सकते हैं और इस लिस्ट में टीम इंडिया का एक धुरंदर बल्लेबाज भी शामिल है.

IPL 2023 में क्रिस गेल का रिकॉर्ड तोड़ने वाले ये तीन खिलाड़ी

सूर्यकुमार यादव

टीम इंडिया का यह धुरंधर बल्लेबाज इस वक्त बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहा हैं जो मैदान के हर कोने में चौके- छक्के लगाने में माहिर हैं. एशिया कप से लेकर टी-20 वर्ल्ड कप 2022 में इस खिलाड़ी के बल्ले ने जमकर कहर बरपाया है जहां अंतरराष्ट्रीय लेवल पर इस खिलाड़ी ने हर किसी को पीछे छोड़ दिया है. यही वजह है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) में सूर्यकुमार यादव इस बार क्रिस गेल के इस महान रिकॉर्ड को तोड़ सकते हैं.

यह भी पढ़ें- ‘वो कितनी सुहानी शाम थी’, Virat Kohli को याद आई 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई पारी

जोस बटलर

इंग्लैंड के कप्तान जोश बटलर जिन्होंने कई मौके पर अपनी टीम के लिए धमाकेदार पारी खेली हैं उनके अंदर भी आईपीएल 2023 (IPL 2023) में क्रिस गेल के इस महान रिकॉर्ड को तोड़ने की क्षमता है. टी-20 क्रिकेट में अब तक 6 शतक लगा चुके जोश बटलर से इसकी ज्यादा उम्मीद इसलिए भी की जा रही है क्योंकि उन्होंने अपने बल्ले से कमाल दिखाते हुए कई बड़े-बड़े रिकॉर्ड को अपने नाम किए हैं.

आंद्रे रसल

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में इस खिलाड़ी से एक बार फिर उसी तरह के ताकतवर शार्ट्स की उम्मीद की जा रही है जिसके लिए यह जाने जाते हैं. कोलकाता के लिए खेलने वाले आंद्रे रसल ने अपने दम पर कई मुकाबले में टीम को जीत दिलाई है जहां इस बार उम्मीद की जा रही है कि आईपीएल 2023 (IPL 2023) में यह खिलाड़ी क्रिस गेल जैसे महान खिलाड़ी का यह विशाल रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं.

यह  भी पढ़ें- Ramiz Raja ने दी भारत को खुली चुनौती, अगर पाकिस्तान नहीं आओगे तो हमारे बिना ही खेलना होगा विश्व कप