Virat Kohli से कराओ ओपनिंग और पंत को मौका दो तभी भारत जीतेगा वर्ल्डकप- मोंटी पनेसर

Virat Kohli

Virat Kohli से कराओ ओपनिंग और पंत को मौका दो तभी भारत जीतेगा वर्ल्डकप- मोंटी पनेसर

टीम इंडिया के लिए नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) से ओपनिंग कराने की मांग कई लोग कर चुके हैं जहां एक बार फिर से आस्ट्रेलिया के तीसरे टी-20 मुकाबले में जिस तरह विराट कोहली ने शानदार प्रदर्शन दिखाया है, इसके बाद यह चर्चा शुरू हो चुकी है. दरअसल इस वक्त इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर ने टीम इंडिया को वर्ल्ड कप जीतने के कई टिप्स बताए हैं जिसके लिए भारत को कई बदलाव करने पड़ेंगे.

Virat Kohli से कराओ ओपनिंग

टीम इंडिया (Virat Kohli) के खिलाड़ी विराट कोहली को लेकर इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी मोंटी पनेसर ने कहा कि विराट कोहली का टी-20 में ओपनिंग करनी चाहिए. वह सलामी बल्लेबाज के रूप में क्रिकेट के सबसे छोटे फॉर्मेट में शानदार खेलेंगे, ये मैं दावा करता हूं. उन्होंने पहले भी ऐसा खेल दिखाया है. कोहली के जोड़ीदार के राहुल की जगह रोहित शर्मा होने चाहिए. आपको बता दें कि अगर वाकई में विराट कोहली (Virat Kohli) रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग करने उतरते हैं तो फिर ऐसी परिस्थिति में केएल राहुल को बाहर बैठना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें- Video: एअरपोर्ट पर Team India को विरोध में उतरे फैंस, सूर्यकुमार ने संजू की फोटो दिखाकर किया शांत

पंत की कराओ वापसी

इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी का यह भी मानना है कि विराट कोहली (Virat Kohli) से ओपनिंग कराने के साथ-साथ टीम इंडिया को अगर वर्ल्ड कप जीतना है तो विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में मौका देना होगा. आपको बता दे कि इस वक्त दिनेश कार्तिक बेहद ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं जहां उन्हें ऋषभ पंत से ज्यादा तवज्जो दिया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- इन घातक खिलाड़ियों के बिना Team India कैसे जीतेगी साउथ अफ्रीका से सीरीज, पंड्या भी बाहर

उमरान मलिक को भारी पड़ सकता है मौका देना

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर मोंटी पनेसर में कहा कि उमरान मलिक इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए नए खिलाड़ी है. अचानक से इतने बड़े टूर्नामेंट में उनको मौका देना सही नहीं होगा जो टीम इंडिया पर भारी भी पड़ सकता है. पूर्व खिलाड़ी ने कहा कि भारत का बेस्ट कंबीनेशन क्या है यह अभी भी क्लियर नहीं है. अगर जसप्रीत बुमराह अच्छे फॉर्म में लौटते हैं तो यह भारत के लिए फायदेमंद साबित होगा.

यह भी पढ़ें- IND vs AUS सीरीज हारकर भी ऑस्ट्रेलिया का ये खिलाड़ी बना टॉप स्कोरर, खूब बरसाए रन