Virat Kohli के सामने ग्रीन की ये गलती ऑस्ट्रेलिया को पड़ी महंगी, आगे जो हुआ वो खुद देख लीजिए

Virat Kohli

Virat Kohli के सामने ग्रीन की ये गलती ऑस्ट्रेलिया को पड़ी महंगी, आगे जो हुआ वो खुद देख लीजिए

टीम इंडिया के खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) जितनी शानदार बल्लेबाजी करते हैं उतनी ही शानदार फील्डिंग करने में भी वह माहिर है. इसका साक्षात उदाहरण भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 मुकाबले में देखने को मिला जहां कोहली ने अपने फुर्तीले अंदाज से ऑस्ट्रेलिया के एक ऐसे खिलाड़ी को चलता किया जो पहले टी-20 मुकाबले में टीम इंडिया के लिए एक बहुत बड़ा काल साबित हुआ था जहां सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) ने पलक झपकते ही मैच का रुख पलट दिया.

Virat Kohli ने ग्रीन को भेजा पवेलियन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया के खिलाड़ियों का एक अलग ही रूप देखने को मिला जहां 8-8 ओवर के इस खेल में जब टीम इंडिया ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया तो उस वक्त अक्षर पटेल जब गेंदबाजी करने आए तो उन्होंने कैमरून ग्रीन के सामने ऐसी गेंद रखी जिसपर उनके बल्ले का अच्छे से संपर्क नहीं हो पाया और गेंद विराट कोहली (Virat Kohli) के पास जा पहुंची जिसके बाद कोहली ने डायरेक्ट हिट में कैमरून ग्रीन को पवेलियन भेजा जहां पिछले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को जिताने वाले कैमरून ग्रीन दूसरे मैच में बुरी तरह आउट हो गए.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma ने तोड़ा क्रिस गेल सहित इन सभी दिग्गजों का रिकॉर्ड

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

अक्षर पटेल ने भी दिखाया कमाल

इस मुकाबले में अक्षर पटेल की गेंदबाजी सबसे ज्यादा चर्चा में रही जिन्होंने पावर प्ले में 2 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया की टीम को पूरी तरह से कमजोर कर दिया था. वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) द्वारा डायरेक्ट हिट पर अक्षर पटेल ने भी फुर्ती दिखाते हुए झट से गेंद पकड़ी और फिर विकेट पर मार दिया जिसके बाद कैमरून ग्रीन के पास कोई विकल्प नहीं बचा.

दरअसल एक से 2 सेकंड की अगर देरी होती तो फिर बल्लेबाज क्रिज पर पहुंच जाता लेकिन समय रहते भारतीय खिलाड़ियों ने अपनी सजगता दिखाई. आपको बता दें कि पिछले मुकाबले में कैमरून ग्रीन ने 61 रन की विस्फोटक पारी खेलकर ऑस्ट्रेलिया को जिताया था जहां इस बार उनका बल्ला पूरी तरह शांत रखा गया.

यह भी पढ़ें- 5 साल बाद Australia को अपने घर में टीम इंडिया नें दी है मात, अब सीरीज पर नजर

सीरीज में 1-1 की बराबरी की

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे टी-20 मुकाबले में ओपनिंग करने आए केएल राहुल कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए. वही विराट कोहली (Virat Kohli) भी केवल कुछ गेंद खेलकर आउट हो गए जहां ये सिलसिला जारी रहा लेकिन कप्तान रोहित शर्मा अंत तक क्रीज पर टिके रहें जिसके बाद आखरी के ओवर में हार्दिक पांड्या और दिनेश कार्तिक के समर्थन से टीम इंडिया ने 4 गेंद शेष रहते हुए इस मुकाबले पर कब्जा किया और सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली.

यह भी पढ़ें- Axar Patel नें खोला अपनी गेंदबाजी का राज, कहा- मैं ज्यादा यह नहीं सोचता, आपको ब्रेव होना…