Gujrat बना IPL चैंपियन, जीतने के बाद खिलाड़ियों ने ऐसे मनाया जश्न

Gujrat Titans IPL Champion

गुजरात टाइटंस की (Gujrat Titans) टीम ने अपने आईपीएल डेब्यू सीजन में ही खिताब को अपने नाम कर लिया है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी वाली गुजरात टाइटंस की टीम ने पूरे सीजन शानदार खेल दिखाया और फाइनल मैच में भी यही प्रदर्शन करके दिखाया। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान की टीम 130 रन ही बना पाई। जवाब में गुजरात की टीम ने इस लक्ष्य को 3 विकेट गंवाकर ही हासिल कर लिया।

Gujrat Titans IPL champion

खिताब जीतने पर झूमे Gujrat के खिलाड़ी

आईपीएल खिताब जीतने पर गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया। पहला आईपीएल खिताब जीतने पर कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ पूरी टीम ने जमकर जश्न मनाया और मस्ती की। इस जश्न की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें गुजरात टाइटंस की पूरी टीम जश्न में डूबी हुई है।

5 फाइनल जीत चुके हैं Hardik

यह हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की मेहनत कहें या फिर उनकी किस्मत कहें क्योंकि जब भी वह आईपीएल फाइनल खेले हैं बिना खिताब जीते वह ड्रेसिंग रूम नहीं लौटे हैं। यह 5वां मौका है जब हार्दिक पांड्या आईपीएल फाइनल खेल रहे थे और इस बार भी वह चैंपियन बनने के बाद ही वापिस आए। हार्दिक 4 बार मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल फाइनल खेल चुके हैं।

आने वाली पीढ़ी इस बारे में बात करेगी – Hardik

जीत के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा कि यह काफी खास होने वाला है। क्योंकि हम एक विरासत को बनाने जा रहे हैं और आने वाली पीढ़ी इस पर बात करेगी। वह हमारे आईपीएल के पूरे सफर को याद करेंगे कि कैसे हमने इस सीजन की शुरूआत की और पहले ही सीजन में आईपीएल की चैंपियन बन गई। यह पूरा टूर्नामेंट बेहद ही खास रहा क्योंकि हमने बतौर एक टीम के रूप में प्रदर्शन किया जिसका नतीजा लोगों के सामने हैं।

ये भी पढ़े – MS Dhoni के 1 छक्के ने बदल दी इस खिलाड़ी की जिंदगी, तभी बना लिया खेलने का मन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *