Team India के हार पर मजे लेना पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर पड़ा भारी

Team India

Team India के हार पर मजे लेना पाकिस्तानी एक्ट्रेस पर पड़ा भारी

ऑस्ट्रेलिया के हाथों 3 मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला गंवाने के बाद टीम इंडिया (Team India) के फैंस मायूस थे तो वही पाकिस्तान का माहौल कुछ और ही था. मोहाली में खेले गए इस मुकाबले में टीम इंडिया को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा जिस पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने ट्वीट के माध्यम से टीम इंडिया (Team India) की हार पर मजे लेने की कोशिश की लेकिन उसके बाद तो इस अभिनेत्री के साथ जो हुआ वह किसी ने उम्मीद नहीं की थी. अभिनेत्री के ट्वीट पर फैंस ने उनकी क्लास लगा दी जहां इनका दावं उन्हीं पर भारी पड़ गया.

हार्दिक पांड्या की ट्वीट पर दिया था जवाब

टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने मैच खत्म होने के बाद एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि हम सीखेंगे और हम बेहतर करेंगे. सभी फैंस के समर्थन के लिए बेहद शुक्रिया जहां पांड्या के इसी ट्वीट पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने जवाब दिया और लिखा कि 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में भी हार जाना ताकि आपको और भी ज्यादा सीखने को मिले. इसके बाद तो जैसे भारतीय टीम (Team India) के क्रिकेट फैंस ने इस अभिनेत्री की जमकर क्लास लगा दी और सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे.

यह भी पढ़ें- हद्द हो गई, Hardik Pandya को पता ही नहीं कि कैसे हारे मैच, कहां हुई गलती

ट्रोलर के निशाने पर आई अभिनेत्री

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने जो ट्वीट किया उसके बाद लोग तरह-तरह से उनके ट्वीट पर रिएक्शन देते नजर आए. एक युजर ने लिखा कि पहले अपने देश की इकॉनमी बढ़ाओ तब आकर हमसे बात करना. वहीं एक अन्य ने लिखा कि घर संभालो बीबी पड़ोसियों के मसले तो चलते रहेंगे. आपको बता दें कि बीते दिनों पाकिस्तान को इंग्लैंड के हाथों भी हार का सामना करना पड़ा था जहां इस वजह से भी लोगों ने इस अभिनेत्री की जमकर क्लास लगा दी. एक यूजर ने तो मजाकिया अंदाज में लिखा कि अरे फिल्टर वाली दीदी आप जाकर पाउडर लगाओ क्रिकेट एक्सपर्ट मत बनो.

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya ने एक पारी में धोनी से लेकर युवराज तक के रिकॉर्ड किए धराशायी

पहले भी कर चुकी है ट्वीट

पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी इससे पहले भी टीम इंडिया (Team India) को लेकर कई ट्वीट कर चुकी है जिन पर उन्हें काफी ट्रोल होना पड़ा था. इसके बावजूद वह इस तरह की हरकत से बाज नहीं आती हैं. आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के सामने टीम इंडिया (Team India) ने 209 रन का लक्ष्य रखा जिसे 4 गेंद शेष रहते ही ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पूरा कर लिया जिसके बाद कई तरह से लोग टीम इंडिया की कमियों को गिनाते नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma और Rahul Dravid की बुरी लत का टीम को उठाना पड़ रहा है बोझ