Hardik Pandya हुए शून्य पर आउट, हुड्डा भी नहीं दिखा पाए कमाल, अब भारत को कोहली से उम्मीदें

Hardik Pandya

भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे मुकाबले में एक तरफ जब टीम इंडिया की पारी डगमगा रही थी तो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से हर किसी को एक बड़ी उम्मीद थी लेकिन टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने पूरी तरह निराश किया. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस मुकाबले में बिना कोई रन बनाए 0 पर आउट हुए.

वही इसके बाद टीम इंडिया को एक और झटका लगा जहां 12 रन बनाकर दीपक हुड्डा भी पवेलियन लौटे जिस वजह से टीम इंडिया की सारी जिम्मेदारी इस वक्त विराट कोहली पर है क्योंकि इसके बाद टीम इंडिया के पास कोई भी बड़ा शॉट खेलने वाला बल्लेबाज नहीं है यही वजह है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और दीपक हुड्डा के आउट होने के बाद विराट कोहली के ऊपर एक बड़ा स्कोर खड़ा करने की जिम्मेदारी है.

विराट कोहली ने पूरा किया अर्धशतक

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) के आउट होने के बाद लगातार यह देखा जा रहा है कि विराट कोहली जो तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए वह बेहद शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और अब उन्होंने 36 गेंदों में 53 रन की अर्धशतकीय पारी खेली है. वहीं दूसरी ओर 16 रन के साथ दीपक हुड्डा दूसरे छोर पर मौजूद थे जो अब आउट हो गए हैं और उनकी जगह भुवनेश्वर कुमार क्रीज पर आए हैं और बस 1 ओवर का खेल बाकी है. ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों की यही कोशिश होगी कि खेल को पूरी तरह खत्म करें और अपना विकेट बचा कर रखे.

Hardik Pandya ने किया निराश

पाकिस्तान के साथ इस मुकाबले में एक तरफ रोहित शर्मा और केएल राहुल के आउट होते ही टीम इंडिया की पारी धीरे-धीरे डगमगाने लगी थी लेकिन विराट कोहली ने क्रीज पर टिककर टीम इंडिया की पारी को संभाल ली और उम्मीद की जा रही है कि वह खेल खत्म होने तक बल्लेबाजी करते रहेंगे और पाकिस्तान के सामने एक अच्छा लक्ष्य रख सकते है. पिछले मुकाबले में देखा जाए तो हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को निराश किया है जहां उनके शुन्य पर आउट होने की किसी ने उम्मीद नहीं की थी.

यह भी पढ़ें-  पहले Suryakumar Yadav और अब ऋषभ पंत आते ही लौटे पवेलियन, मुश्किल में टीम इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *