कप्तान बनते ही Hardik Pandya ने राहुल त्रिपाठी को दिया मौका, सालों से कर रहे थे इंतजार

Hardik Pandya

साउथ अफ्रीका सीरीज के बाद टीम इंडिया को आयरलैंड दौरे पर दो मैचों की सीरीज खेलनी है जिसके लिए हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को कप्तान बनाया गया है. उन्होंने अपनी कप्तानी में राहुल त्रिपाठी को मौका देकर एक नई चर्चा शुरु कर दी है जहां यह खिलाड़ी टीम इंडिया में मौका पाने के लिए सालों से तरस रहा था और अब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के मौका दिए जाने पर इस खिलाड़ी के खुशी का ठिकाना नहीं है.

राहुल त्रिपाठी को मिला टीम इंडिया में मौका

Hardik Pandya

आयरलैंड दौरे पर टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने राहुल त्रिपाठी को मौका देकर उनकी किस्मत चमका दी है. इसके पीछे राहुल त्रिपाठी का शानदार प्रदर्शन है जिस बदौलत उन्होंने टीम इंडिया में इतने समय बाद अपनी जगह बनाई है क्योंकि उन्होंने आईपीएल में अपनी शानदार बल्लेबाजी से हर किसी का दिल जीता था जहां आयरलैंड दौरे पर उनका प्रदर्शन देखना बेहद ही दिलचस्प होगा.

बल्ले से किया कमाल

Hardik Pandya

राहुल त्रिपाठी ने आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए खूब रन बनाएं जहां 14 मैचों में उनके बल्ले से 414 रन बने है. इस दौरान उनके बल्ले से तीन हाफ सेंचुरी भी निकली है. देखा जाए तो कहीं ना कहीं आईपीएल में राहुल त्रिपाठी मिडिल ऑर्डर के लिए एक मजबूत कड़ी बनकर सामने आ रहे हैं और यह का फायदा टीम इंडिया को भी मिल सकता है. यही वजह है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने उन्हें दिग्गज खिलाड़ियों की अनुपस्थिति में टीम इंडिया में जगह दी गई है.

Hardik Pandya को पहली बार मिली कप्तानी

Hardik Pandya

आयरलैंड दौरे पर हार्दिक पांड्याक्ष(Hardik Pandya) पहली बार कप्तान चुने गए हैं जहां अपनी कप्तानी में वह इस टी-20 सीरीज को जरूर जीतना चाहेंगे. हालांकि आईपीएल 2022 में हार्दिक पांड्या ने पहले ही सीजन में गुजरात टाइटंस को खिताब जिताया था. ऐसे में यह हार्दिक पांड्या के लिए काफी महत्वपूर्ण होने वाला है. इसी के साथ देखा जाए तो हार्दिक पांड्या ने इस सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को भी मौका दिया है.

ये भी पढ़े- Virat Kohli की कप्तानी चली गई पर तेवर नहीं, वायरल वीडियो मे दे रहे प्रशिक्षण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *