Hardik Pandya बने वेंकटेश अय्यर के लिए काल, तोडेंगे T20 World Cup खेलने का सपना

Hardik Pandya

आईपीएल के बाद टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के साथ T20 सीरीज खेलनी है जिसके लिए टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है जहां हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने अब टीम इंडिया में वापसी कर ली है जिसके साथ ही यह कहा जा रहा है कि हार्दिक पांड्या के आते ही वेंकटेश अय्यर का इस सीरीज में खेल पाना लगभग मुश्किल नजर आ रहा है क्योंकि अभी तक वह हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी का फायदा उठा रहे थे लेकिन अब पंड्या ने वापसी कर ली है.

Hardik Pandya बने अय्यर के लिए मुसीबत

Hardik Pandya

पिछले साल जब T20 वर्ल्ड कप हुआ था तो उस वक्त हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) चोट की वजह से जूझ रहे थे जिसका फायदा अय्यर को मिला और उन्हें टीम का हिस्सा बनाया गया लेकिन साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली सीरीज में ऐसा नहीं होगा क्योंकि हार्दिक पांड्या ने बड़े ही शानदार तरीके से वापसी की है और उनके रहते वेंकटेश अय्यर को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल पाना थोड़ा मुश्किल है. ऐसे में उनके लिए हार्दिक पांड्या एक बहुत बड़ी चुनौती बन चुके हैं.

फ्लॉप प्रदर्शन बनी मुसीबत

Hardik Pandya

आईपीएल 2022 में कोलकाता की तरफ से खेलने वाले वेंकटेश अय्यर के पास चमकने का मौका था लेकिन उन्होंने इस मौके को गंवा दिया. यही वजह है कि टीम इंडिया को आगे जितनी भी सीरीज खेलनी है उसमें अपनी जगह बनाने के लिए इस खिलाड़ी को काफी संघर्ष करना पड़ेगा. देखा जाए तो आईपीएल 2022 में अय्यर ने 12 मैचों में केवल 182 रन बनाए हैं जहां अभी उनके बल्ले से केवल एक अर्धशतक देखने को मिला है.

इन खिलाड़ियो की हुई टीम इंडिया में वापसी

Hardik Pandya

आईपीएल 2022 टीम इंडिया के उन खिलाड़ियों के लिए जीवनदान साबित हुआ है जिसमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन दिखाकर टीम इंडिया में अपनी वापसी का आगाज किया है. उन खिलाड़ियों में ऋतुराज गायकवाड, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), वेंकटेश अय्यर जैसे कई स्टार खिलाड़ी शामिल है जिन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में मौका दिया गया है जहां इस सीरीज में अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक दो नए युवा खिलाड़ी भी नजर आएंगे जिन्होंने आईपीएल में जमकर बल्लेबाजों पर कहर बरसाया है.

ये भी पढ़े – IPL 2022: नॉटआउट के बाद भी पवेलियन लौटना यशस्वी को पड़ा महंगा, हाथ से गया मैच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *