Hardik Pandya ने बस ड्राइवर पर हुए मेहरबान, दिया ऐसा गिफ्ट जिससे होगी अनाथ बच्चों की मदद

Hardik Pandya

Hardik Pandya ने बस ड्राइवर पर हुए मेहरबान, दिया ऐसा गिफ्ट जिससे होगी अनाथ बच्चों की मदद

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जिन्होंने हाल ही में न्यूजीलैंड दौरे पर तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जिसमें हार्दिक की कप्तानी में टीम इंडिया ने सीरीज पर 2-0 से कब्जा जमाया. देखा जाए तो हार्दिक पांड्या अपनी बल्लेबाजी के अलावा अपनी दरियादिली के लिए भी खूब जाने जाते हैं. इस वक्त सोशल मीडिया पर उनके द्वारा किए गए एक पहल की खूब सराहना की जा रही है जो इस वक्त सुर्खियों में छा चुका है.

बस ड्राइवर को हार्दिक ने दिया तोहफा

इस वक्त हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपनी बल्लेबाजी या गेंदबाजी से नहीं बल्कि अपनी दरियादिली के लिए चर्चे में आ चुके हैं. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बस ड्राइवर को एक स्पेशल गिफ्ट देते दिखे. पहले तो गिफ्ट के बारे में नही पता था लेकिन बाद में पता चला कि उन्होंने अपनी साइन की हुई टीम इंडिया की जर्सी बस ड्राइवर को दी है. इसके पीछे एक बहुत बड़ा कारण है.

बस ड्राइवर की खुशी का ठिकाना नहीं

जैसे ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बस ड्राइवर को अपनी साइन की हुई टीम इंडिया की जर्सी दी तो उसके बाद उस ड्राइवर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. बस ड्राइवर जमकर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की तारीफ करते नजर आए जिन्होंने बताया कि वह काफी समय से बस चला रहे हैं लेकिन इस तरीके से पहली बार किसी खिलाड़ी ने उनके साथ व्यवहार किया है. जब बस ड्राइवर से इस बारे में पूछा गया तो उनकी बातों में उनकी खुशी साफ झलक रही थी.

यह भी पढ़ें- तीसरे वनडे से पहले Team India को लगा बड़ा झटका, न्यूजीलैंड के खिलाफ गंवा सकते है वनडे सीरीज

31 मार्च को होगा जर्सी का ऑक्शन

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की साइन की हुई भारतीय जर्सी पाकर बस ड्राइवर काफी खुश है जिस पर अन्य खिलाड़ियों ने भी अपने हस्ताक्षर दिए हैं और माना जा रहा है कि 31 मार्च को इस जर्सी का ऑक्शन किया जाएगा और इससे मिले हुए पैसों को अनाथ बच्चे के फाउंडेशन में दान किया जाएगा. देखा जाए तो भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) द्वारा यह एक बहुत बड़ी पहल है जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ की जा रही है.

यह भी पढ़ें- Sanju Samson के लिए ‘फीफा वर्ल्ड कप’ तक पहुंची आवाज, टीम में जगह नहीं मिलने फैंस जता रहे नाराजगी