इन घातक खिलाड़ियों के बिना Team India कैसे जीतेगी साउथ अफ्रीका से सीरीज, पंड्या भी बाहर

Team India

इन घातक खिलाड़ियों के बिना Team India कैसे जीतेगी साउथ अफ्रीका से सीरीज, पंड्या भी बाहर

टीम इंडिया (Team India) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है जिसके लिए टीम इंडिया के 3 बड़े धुरंधर खिलाड़ी टीम से बाहर है. ऐसे में माना जा रहा है कि साउथ अफ्रीका सीरीज में टीम इंडिया (Team India) की मुश्किलें बढ़ सकती है क्योंकि ये तीन खिलाड़ी पल भर में मैच को बदलने की काबिलियत रखते हैं. ऐसे में भारत को एक तगड़ा झटका लगा है.

कोरोना पॉजिटिव है ये खिलाड़ी

साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले यह उम्मीद थी कि टीम इंडिया (Team India) के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी पूरी तरह से फिट हो जाएंगे लेकिन अभी भी वह कोरोना से पूरी तरह ठीक नहीं हो पाए हैं जहां ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज भी वह नहीं खेल पाए थे लेकिन अब साउथ अफ्रीका सीरीज से भी वह बाहर हो चुके हैं. जिस तरह मोहम्मद शमी कातिलाना गेंदबाजी करते हैं ऐसे में उनका बाहर होना भारत के लिए बहुत बड़ा खतरा है.

यह भी पढ़ें- Dinesh Karthik की वजह से इन 3 विकेटकीपर के शुरू हुए बुरे दिन, टूटा वर्ल्डकप का सपना

चोट की वजह से ये खिलाड़ी बाहर

टीम इंडिया (Team India) के खतरनाक ऑलराउंडर माने जाने वाले दीपक हुड्डा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में शामिल हुए थे जिस दौरान उन्हें पीठ में चोट लग गई थी जिसकी वजह से उन्हें साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में शामिल नहीं किया गया है और माना जा रहा है कि हुड्डा के जगह श्रेयस अय्यर की टीम में वापसी हो सकती है जहां साउथ अफ्रीका सीरीज से पहले दीपक हुड्डा कि चोट ने भारत की टेंशन बढ़ा दी है.

यह भी पढ़ें- IND vs SA: भारत के लिए बुरी खबर, दक्षिण अफ्रीका सीरीज में नहीं खेलेगा ये मैच विनर खिलाड़ी

रन बरसाने वाले पांड्या भी बाहर

टीम इंडिया (Team India) के लिए कई मुकाबले में मैच फिनिश करने वाले हार्दिक पांड्या शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में माहिर है जिन्होंने कई बार टीम इंडिया (Team India) को मैच जिताया है. यही वजह है कि हार्दिक पांड्या का साउथ अफ्रीका सीरीज से बाहर होना टीम इंडिया के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है जहां माना जा रहा है कि पांड्या की जगह टीम इंडिया में शाहबाज अहमद को जगह मिल सकती हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs AUS सीरीज हारकर भी ऑस्ट्रेलिया का ये खिलाड़ी बना टॉप स्कोरर, खूब बरसाए रन