‘I am back baby,’ Steve Smith नें डेविड वार्नर के सर पर रखा हाथ, तो वायरल हो गया इमोशनल पल

Steve Smith

'I am back baby,' Steve Smith नें डेविड वार्नर के सर पर रखा हाथ, तो वायरल हो गया इमोशनल पल

Steve Smith: बीते गुरुवार यानीं 17 नवंबर को एडिलेड ओवल में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच तीन एकदिवसीय मुकाबलों के सीरीज का पहला मुकाबला खेला गया. इस मैच में स्टीव स्मिथ (Steve Smith)  ने अर्धशतकीय पारी खेल नाबाद रहे, इस दौरान उन्होंने 80 रन बनाए जो इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से जीत दिलाने में काफी कारगर साबित हुआ. इस बेहतरीन पारी के दौरान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वॉर्नर के बीच मुकाबले के दौरान कैमरे में एक इमोशनल पल कैद हो गया. जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन इसे बहुत पसंद कर रहे हैं.

Steve Smith और डेविड वॉर्नर का वायरल विडियो

इस वायरल विडियो में स्टीव स्मिथ (Steve Smith) डेविड वॉर्नर से कह रहे हैं की, ‘आई एम् बैक बेबी (I am back baby).’ इसके बाद स्मिथ ने वॉर्नर के हेल्मेट पर हाथ फेरते हुए अपनी ख़ुशी जाहिर करते हैं. इन दोनों खिलाड़ियों के बीच इस इमोशनल बौन्डिंग को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और विडियो पर ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. वहीं स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की की इस बेहतरीन पारी के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस भी उनकी तारीफों की खूब पुल बांधी है.

पैट कमिंस ने की स्मिथ की तारीफ

स्मिथ की तारीफ करते हुए कप्तान पैट कमिंस ने कहा,

हम यहां एक हफ्ते के बाद (टी20 विश्व कप से जल्दी बाहर हो जाने के चलते) काफी तरोताजा होकर आए थे. हम वापसी करने के लिए उत्सुक थे और यह दिखा भी. क्लासिक स्मिथ नेट्स में जमकर अपनी बल्लेबाजी पर काम कर रहे थे इसलिए पहली गेंद से उन्हें धाराप्रवाह अंदाज में बैटिंग करते हुए देखा गया. हम उनकी क्लास जानते हैं.

वहीं बात करे इस मुकाबले की तो इंग्लैंड के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. जिसके बाद टी20 2022 चैम्पियन इंग्लिश टीम ने पहले गेंदबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 50 ओवर में 287 रन बनाए. इस दौरान इंग्लैंड के डेविड मलान ने 128 गेंदों में 12 चौके और 4 चक्कों की मदद से 134 रनों की शतकीय पारी खेली. गेंदबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के लिए पैट कमिंस और एडम जम्पा ने 3-3 विकेट लिए.

ऑस्ट्रेलिया ने 288 रनों का लक्ष्य मात्र 46.5 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर प्राप्त कर लिया, और उन्होंने 291 रन बनाए. इस दौरान वॉर्नर ने 84 गेंदों में 86 रन और स्मिथ ने 78 गेंदों में 80 रन और ट्रेविस हेड ने 57 गेंदों में 69 की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma बने टी20 विश्व कप में भारत के लिए विलेन, कप्तान के प्रदर्शन को देख आ जाएगी शर्म