IND vs AUS सीरीज हारकर भी ऑस्ट्रेलिया का ये खिलाड़ी बना टॉप स्कोरर, खूब बरसाए रन

australian players

IND vs AUS सीरीज हारकर भी ऑस्ट्रेलिया का ये खिलाड़ी बना टॉप स्कोरर, खूब बरसाए रन

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हुए तीन मैचों की टी-20 सीरीज के अगर तीनों मुकाबले की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया का एक खिलाड़ी ऐसा रहा है जिसने तीनों ही मुकाबले में अपने बल्ले से शानदार प्रदर्शन दिखाया जहां टी-20 वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया की टीम को एक मजबूत ओपनिंग खिलाड़ी मिल चुका है जिसने सीरीज (IND vs AUS) हारकर भी अपनी बल्लेबाजी से हर किसी का दिल जीत लिया है.

IND vs AUS सीरीज हारकर भी ये खिलाड़ी टॉप स्कोरर

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हुए 3 मैचों की टी-20 सीरीज के अगर तीनों मुकाबले की बात करें तो कैमरून ग्रीन तीनों मैचों में 118 रनों के साथ पहले नंबर पर रहे जिन्होंने तीसरे मुकाबले में 21 गेंदों पर 52 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली. आपको बता दें कि अगर तीसरे मुकाबले में भुवनेश्वर कुमार कैमरून ग्रीन का विकेट नहीं लेते तो फिर इन्हें ऑस्ट्रेलिया को जीताने से कोई नहीं रोक सकता था.

यह भी पढ़ें- Dinesh Karthik की वजह से इन 3 विकेटकीपर के शुरू हुए बुरे दिन, टूटा वर्ल्डकप का सपना

सूर्यकुमार यादव थोड़े से पीछे

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हुए इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव ने भी अपने बल्लेबाजी से जमकर कहर मचाया जहां कैमरून ग्रीन से महज 3 रन पीछे सूर्यकुमार यादव ने इस सीरीज में कुल 115 रन बनाए जो तीसरे मुकाबले में मैन ऑफ द मैच भी रहे. आपको बता दें कि रोहित शर्मा और केएल राहुल जैसे खिलाड़ियों के आउट हो जाने के बाद जिस तरह विराट कोहली ने सूर्यकुमार यादव को ज्यादातर स्ट्राइक दिया, उसका फायदा उन्होंने उठाया और जमकर रन बरसाए. जिस वजह से भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हुए मुकाबले के साथ भारत ने 2-1 से सीरीज जीत लिया है.

यह भी पढ़ें- IND vs SA: भारत के लिए बुरी खबर, दक्षिण अफ्रीका सीरीज में नहीं खेलेगा ये मैच विनर खिलाड़ी

अक्षर पटेल बने मैन ऑफ द सीरीज

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच हुए इस पूरे मुकाबले में भारत की तरफ से गेंदबाजी करते हुए अक्षर पटेल सबसे ज्यादा चमके जिन्होंने भारत को ऐसी- ऐसी परिस्थिति में विकेट दिलाई जब भारत को सबसे ज्यादा इसकी जरूरत थी. अक्षर ने तीन मैचों की सीरीज में 8 विकेट चटकाए जहां अकेले उन्होंने तीसरे मुकाबले में 33 रन देकर तीन विकेट लिए. यही वजह है कि अक्षर पटेल को मैन ऑफ द सीरीज का अवार्ड दिया गया जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया को बड़े-बड़े खिलाड़ियों को सही वक्त पर पवेलियन भेजा.

यह भी पढ़ें- ‘मुझे कोई दवाई या इंजेक्शन दो… मुझे फिट कर दो’, Suryakumar Yadav नें AUS के खिलाफ बीमार होकर भी खेले विनिंग पारी