IND vs ENG, 1st ODI: इंग्लैंड के खिलाफ आज पहले वनडे में बड़े उलटफेर के साथ मैदान में उतरेगी टीम इंडिया, ये होंगे संभावित प्लेइंग 11

Virat Kohli

IND vs ENG, 1st ODI: पहले वनडे में टीम इंडिया उतारेगी ये 11 खिलाड़ी! सेलेक्शन में होगा बड़ा उलटफेर

भारतीय टीम का टी20 सीरीज में इंग्लैंड को 2-1 से मात देने के बाद हौसले बुलंद हो गए हैं. आज शाम को 5:30 बजे लंदन के ‘द ओवल’ के मैदान में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) का वनडे मैच के तीन सीरीज का पहला मुकाबला होने वाला है.

इस मैच की कप्तान रोहित की फुलस्ट्रेंथ वाली टीम नेतृत्व करने वाली है. जिसके चलते टीम इंडिया में खिलाड़ियों को लेकर बहुत उलटफेर दिखने वाली है और एक बहुत हीं मजबूत प्लेइंग 11 टीम इंगलैंड के सामना करने मैदान में उतरने वाली है. तो आइये एक्सपोर्ट के मुताबिक एक नजर डालते है टीम इंडिया उस प्लेइंग 11 टीम पर जो वनडे सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड का सामना करेगी.

IND vs ENG, 1st ODI में भारत की ओपनिंग जोड़ी

shrma dhawan

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) जैसे अनुभवी जोड़ी के साथ पहले वनडे में टीम इंडिया उतरेगी. एक लंबे समय के बाद ये दोनों ही बल्लेबाज एक बार फिर वनडे में ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं.

ये स्टार खिलाड़ी होंगें मिडिल ऑर्डर में

vrat yadav

नंबर तीन पर विराट कोहली (Virat Kohli) को मौका मिल सकता है. नंबर 4 पर सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की बल्लेबाजी देखने को मिल सकती है. नंबर 5 पर विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के उतरने की संभावना है. विस्फोटक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) नंबर 6 पर बल्लेबाजी के लिए उतार सकते है. वहीं नंबर 7 पर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को भी अपना खे लिखने का मौका मिल सकता है.

ये खिलाडी हो सकता है स्पिन गेंदबाज

chahal 1

टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को एकमात्र स्पिनर के तौर पर खेलने की संभावना है.

तेज गेंदबाज की लिस्ट में ये हो सकते हैं

bumrah shami

पहले वनडे में इंग्लैंड के खिलाफ तेज गेंदबाज लस्त में जसप्रीत बुमराह(Jasprit Bumrah), मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को प्लेइंग 11 में मौका दिया जा सकता है.

संभावित Playing 11

team india 1

कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) , शिखर धवन (Shikhar Dhawan), विराट कोहली (Virat Kohli), सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav), ऋषभ पंत (Rishabh Pant) (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya), रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja), शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur), युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal), जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah), मोहम्मद शमी (Mohammed Shami).

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma के साथ ओपनिंग करेंगे शिखर धवन, लंबे समय के बाद मिला मौका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *