IND vs ENG सीरीज से पहले विराट कोहली और रोहित शर्मा ने की बड़ी गलती, BCCI लेगी एक्शन

IND vs ENG

टीम इंडिया को इंग्लैंड (IND vs ENG) के साथ एकमात्र टेस्ट मैच खेलने के लिए इंग्लैंड रवाना किया जा चुका है जिसे लेकर बीसीसीआई (BCCI) लगातार अपडेट करते नजर आ रही है जहां रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया इंग्लैंड के खिलाफ (IND vs ENG) एक टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी-20 मैच की सीरीज खेलने वाली है जहां इस बीच टीम इंडिया ने इंग्लैंड में पहुंचकर अपनी ट्रेनिंग भी शुरू कर दी है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता नजर आ रहा है. ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों से एक बहुत बड़ी गलती हो चुकी है जिसके बाद बीसीसीआई (BCCI) इन पर एक्शन ले सकती है.

रोहित शर्मा और विराट कोहली से हुई गलती

IND vs ENG

दरअसल इंग्लैंड पहुंचने के साथ ही भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं जिस वजह से बीसीसीआई काफी चिंतन में है क्योंकि इंग्लैंड दौरे (IND vs ENG) से पहले रविचंद्रन अश्विन जैसे खिलाड़ी का इस तरह कोविड पॉजिटिव हो जाना टीम इंडिया के लिए एक बहुत बड़े झटके की बात है. वहीं दूसरी ओर टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा भी बिना मास्क लगाए खुलेआम घूमते नजर आ रहे हैं.

BCCI करेगी कार्रवाई

IND vs ENG

यह बात सबसे ज्यादा चर्चे में तब आनी शुरू हो गई जब सोशल मीडिया पर विराट कोहली और रोहित शर्मा की कुछ तस्वीरें वायरल होने लगी जिसमें वह अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. सबसे चौंकाने वाली बात तो यह है कि दोनों ही खिलाड़ियों ने इसमें मास्क नहीं लगाया है. एक तरफ रविचंद्रन अश्विन के कोरोना पॉजिटिव हो जाने के बाद बीसीसीआई (BCCI) अपने हर खिलाड़ियों को लेकर पूरी तरह से सतर्क नजर आ रही.

इंग्लैंड में कोरोना का डर है कम

IND vs SA

देश में एक बार फिर से कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए बीसीसीआई कोषाध्यक्ष ने बताया है कि इंग्लैंड में कोरोनावायरस का डर थोड़ा कम है लेकिन खिलाड़ियों को इसके बावजूद भी सावधानी बरतनी होगी. ऐसे में यह पूरी जिम्मेदारी टीम मैनेजमेंट पर है कि वह किस तरह खिलाड़ियों से नियमों का पालन करवाते हैं. इसके अलावा खिलाड़ियों को भी सतर्कता बरतनी होगी.

ये भी पढ़े-  IND vs ENG सीरीज मे नहीं चुने जाने पर छलका रिद्धिमान साहा का दर्द, कहा- मुझे लेना होता तो IPL के बाद ले लेते

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *