IND vs ENG: Hardik Pandya ने अकेले अंग्रेजों को दिखाए दिन में तारे, 50 रन से जीता भारत

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चल रहे पहले टी-20 मुकाबले में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने बेहद शानदार प्रदर्शन दिखाया है जहां टीम इंडिया को 50 रन से जीत हासिल हुई हैं. इस मैच में हार्दिक पांड्या ने अपने बल्लेबाजी के साथ-साथ गेंदबाजी से भी जमकर अंग्रेजों पर कहर बरपाया जिसके बाद मैच का नतीजा भारत के पक्ष में रहा. इस बीच टीम इंडिया के कई और खिलाड़ियों ने इस जीत में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है.

रोहित शर्मा ने फॉर्म में की वापसी

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चल रहे टी-20 मुकाबले में रोहित शर्मा ने अपने बल्लेबाजी से हर किसी को चौका दिया जहां 14 गेंदों में 24 रन बनाकर उन्होंने टीम इंडिया को बेहद ही शानदार शुरुआत दिलाई जहां रोहित शर्मा के आउट होने के बाद इशान किशन ने मोर्चा संभालने की पूरी कोशिश की लेकिन वह भी कुछ देर के बाद मोईन अली की गेंद पर आउट हो गए.

Hardik Pandya रहे मैच के हीरो

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चल रहे पहले टी-20 मुकाबले में भारत ने इंग्लैंड को 50 रनों से हराकर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है जहां इस मुकाबले में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) सबसे बड़े हीरो साबित हुए जिन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 51 रन की शानदार पारी खेली तो वहीं गेंदबाजी करते हुए उनके हाथों 4 सफलताएं लगी. देखा जाए तो लगातार हर मैच में हार्दिक पांड्या बेहद ही शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि आने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए हार्दिक पांड्या के नाम पर मुहर लगती नजर आ रही है.

इन दोनों खिलाड़ियों ने संभाली कमान

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पहले टी-20 मुकाबले में सबसे पहले भारत ने बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड के सामने 199 रनों का लक्ष्य रखा लेकिन इंग्लैंड की टीम 150 रन के अंदर ही ऑल आउट हो गई जिसमें भारत के गेंदबाजों ने बेहद महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. इसके अलावा देखा जाए तो जब टीम इंडिया बल्लेबाजी कर रही थी तो शुरू में थोड़ा उन पर दबाव था लेकिन सूर्यकुमार यादव और दीपक हुड्डा ने अपनी आक्रामक बल्लेबाजी दिखाते हुए इंग्लैंड पर दबाव बनाना शुरू कर दिया जहां 19 गेंदों पर सूर्यकुमार यादव ने 39 रन और दीपक हुड्डा ने 17 गेंदों पर 33 रन बनाए.

ये भी पढ़े-  Team India ने 1 साल में बनाए 8 कप्तान, कब खत्म होगी तलाश?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *