IND vs ENG: Virat Kohli अब नहीं बना पा रहे रन, प्लेइंग इलेवन से हो सकते हैं बाहर

kohli

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चल रहे मैच में लगातार टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) अपने खराब प्रदर्शन को लेकर आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं जहां एक बार फिर से भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे मुकाबले के बीच विराट कोहली को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग शुरू हो चुकी है. देखा जाए तो इस सीरीज की 5 पारियों में विराट कोहली अपने बल्ले से पूरी तरह फेल नजर आए जहां बड़ी पारी खेलना तो दूर वह क्रीज पर टिक भी नहीं पा रहे हैं.

प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग

IND vs ENG

लगातार कई मैचों में विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस को यह उम्मीद थी कि वह शानदार प्रदर्शन दिखाएंगे पर ऐसा नहीं हुआ. दिन पर दिन विराट कोहली इतने खराब फॉर्म में नजर आ रहे हैं कि अब उनके फैंस भी मायूस हो चुके हैं. जो विराट कोहली एक समय में रन मशीन थे वे अब रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आते हैं. यही वजह है कि कुछ महीनों में खेले जाने वाले टी-20 वर्ल्ड कप में भी विराट कोहली को बाहर रखने की मांग की गई है.

कोहली पर उठाए सवाल

IND vs ENG

बीते साल जब टीम इंडिया की कमान विराट कोहली (Virat Kohli) के पास थी उस वक्त भारतीय टीम टेस्ट क्रिकेट में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही थी. उसी वक्त भारत ने इंग्लैंड का दौरा किया था और पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के चार मैच हुए मुकाबले में भारत ने 2-1 से बढ़त बना ली थी. देखा जाए तो आईपीएल के बाद से ही लगातार विराट कोहली पर हर किसी की निगाहें हैं जहां टीम इंडिया के कोच और कई पूर्व खिलाड़ी कई बार विराट कोहली का बचाव करते भी नजर आए लेकिन सोशल मीडिया पर लोग लगातार विराट कोहली की आलोचना करते दिख रहे हैं.

सिर्फ दो ही अर्धशतक बने

ENG vs IND

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच अगर इस पूरे सीरीज की बात करें तो अभी तक विराट कोहली ने पांच मैचों की 9 पारियों में केवल 249 रन बनाए हैं जहां विराट कोहली ने सिर्फ दो अर्धशतक बनाए. हालांकि इस टेस्ट मैच में विराट कोहली से हर किसी को काफी ज्यादा उम्मीदें थी लेकिन इस बार भी वह अपने बल्ले से पूरी तरह फ्लॉप नजर आ रहे हैं जिस वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़े- IND vs ENG: एजबेस्टन में Team India की जीत पक्की, 55 साल का इंतजार होगा खत्म

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *