IND vs ENG: Ravindra Jadeja ने सबकी बोलती की बंद, तोड़ा 13 साल पुराना रिकॉर्ड

IND vs ENG

टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चल रहे दूसरे टी-20 मुकाबले में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने बल्ले से ऐसा कमाल दिखाया है उन्होंने हर किसी की बोलती बंद कर दी है देखा जाए तो बीते कई मुकाबलों में रविंद्र जडेजा अपने बल्ले से कमाल करते नजर आए हैं जहां इंग्लैंड के साथ हुए दूसरे टी-20 मैच में उन्होंने 46 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए टीम इंडिया के लिए एक अहम योगदान दिया इसी के साथ उन्होंने यूसुफ पठान का 13 साल पुराना रिकॉर्ड ही तोड़ दिया है

जडेजा ने तोड़ा 13 साल पुराना रिकॉर्ड

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चल रहे दूसरे T20 इंटरनेशनल मैच हुए रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने 29 गेंदों का सामना करते हुए 46 रनों की नाबाद पारी खेली जहां इसी के साथ रविंद्र जडेजा भारत की इंग्लैंड ने टी-20 इंटरनैशनल मैच की एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन चुके हैं जिन्होंने यूसुफ पठान का 13 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है जहां साल 2009 में यूसुफ पठान ने नाबाद 33 रनों की पारी खेली थी.

आलोचकों को दिया जवाब

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चल रहे मुकाबले में भारत के लिए नंबर छ: या इससे निचले क्रम में बैटिंग करते हुए रविंद्र जडेजा सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बने. देखा जाए तो आईपीएल के बाद लगातार रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) विवादों से घिरे नजर आए थे जिन्हें कई बार अपने खराब प्रदर्शन के कारण आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था लेकिन टीम इंडिया के लिए खेलते हैं उन्होंने अपने फॉर्म में वापसी करते हुए टीम इंडिया के लिए कई मैच में अहम पारी खेली है जहां सोशल मीडिया पर लोग रविंद्र जडेजा की तूफानी पारी की खूब तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

Team India ने जीती सीरीज

IND vs ENG

इसी एजबेस्टन में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों टेस्ट मैच में हार का सामना करना पड़ा था जहां अब टीम इंडिया ने अपनी हार का बदला लेते हुए दूसरे टी-20 मुकाबले में इंग्लैंड को 49 रनों के साथ हराते हुए अब 2-0 से आगे चल रही है जहां इस मुकाबले में टीम इंडिया के बल्लेबाजों के साथ-साथ गेंदबाजों ने भी ऐसा कमाल दिखाया कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों की एक नहीं चल पाई. इसी के साथ रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने एक नया इतिहास भी रच दिया है.

ये भी पढ़े- Team India का ये खिलाडी इंग्लैंड से पहला टी20 जितने के बाद भी बना कमजोरी, रोहित आज दिखा सकते हैं बहार का रास्ता

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *