IND vs ENG सीरीज से पहले Rohit Sharma के कोरोना पॉजिटिव होने पर इस खिलाड़ी को मिल सकती है कप्तानी

Team India

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच होने वाले टेस्ट मैच से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ा दी है जहां कोरोना की चपेट में आने के बाद अब इस बात पर विचार किया जाने लगा है कि अगर रोहित शर्मा इस मुकाबले में खेलने के लिए पूरी तरह से फिट नहीं होते हैं तो फिर इस सीरीज में टीम इंडिया का कप्तान कौन होगा क्योंकि सीरीज शुरू होने में केवल 5 दिनों का समय बचा हुआ है. ऐसे में यह टीम इंडिया के लिए एक बहुत बड़ा सोचने का विषय है.

इस खिलाड़ी को मिल सकती है कप्तानी

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच होने वाले टेस्ट सीरीज में अगर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) स्वस्थ नहीं होते हैं तो यह उम्मीद है कि ऋषभ पंत भारतीय टीम की कप्तानी करते हुए नजर आ सकते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि 24 साल के ऋषभ पंत ने साउथ अफ्रीका सीरीज में बेहद ही शानदार तरीके से भारत का नेतृत्व किया था. यही वजह है कि वह इस मामले में वह सेलेक्टर्स की सबसे पहली पसंद है. हालांकि अभी भी रोहित शर्मा की रिपोर्ट नेगेटिव आने का हर किसी को इंतजार है ताकि वह मैच में शामिल हो सके.

आइसोलेशन में है Rohit Sharma

IND vs ENG

सोशल मीडिया पर बीसीसीआई ने रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए बताया कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शनिवार को आयोजित रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. वह फिलहाल होटल में आइसोलेशन में है और मेडिकल टीम उनकी देखभाल कर रही है. हालांकि अभी सबसे बड़ा विषय यह है कि जब रोहित शर्मा ने लीसेस्टरशायर के खिलाफ अभ्यास मैच खेला था उस समय वह जिस- जिस खिलाड़ियों के संपर्क में आए थे उनकी भी जांच की जा रही है.

सीरीज में आगे है Team India

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली सीरीज में भारत 2-1 से आगे है. यह मैच पिछले साल होने वाला था लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था क्योंकि पिछले साल चार मैचों के बाद भारत के कुछ खिलाड़ी और कोच कोरोनावायरस पॉजिटिव पाए गए थे लेकिन अभी भी यह खतरा कम नहीं हुआ है. इसलिए खिलाड़ियों पर खासतौर से नजर रखी जा रही है और उन्हें प्रोटोकॉल्स के पालन किए जाने को लगातार कहा जा रहा है.

ये भी पढ़े-   Rohit Sharma हुए कोरोना पॉजिटिव, इंग्लैंड टेस्ट से पहले टीम इंडिया को लगा झटका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *