IND vs ENG: शतक बनाना तो दूर अब बड़े स्कोर बनाने में भी पिछड़ रहे Virat Kohli

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चल रहे टेस्ट मैच में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली लगातार खराब प्रदर्शन से जूझ रहे हैं. बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे टेस्ट मैच की दोनों पारियों में वह पूरी तरह फ्लॉप साबित रहे जहां सोशल मीडिया पर एक बार फिर से विराट कोहली के खराब प्रदर्शन को लेकर जमकर चर्चा हो रही है. कई बार तो विराट कोहली खराब शॉट खेलने के कारण आउट हो चुके हैं जहां शतक बनाना तो दूर विराट कोहली अब क्रीज पर टिककर बड़ा स्कोर भी नहीं बना पा रहे है.

बेन स्टोक्स की गेंद पर आउट हुए कोहली

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चल रहे मुकाबले की दूसरी पारी में विराट कोहली ने शुरुआत बेहद ही अच्छी की जहां उन्होंने एक दो बढ़िया शॉट भी खेले लेकिन बेन स्टोक्स ने इतनी अच्छी गेंदबाजी की. विराट कोहली खराब शॉर्ट खेलते हुए अपना बल्ला किनारे से लगा बैठे और आउट हो गए जहां यह गेंद सीधा विकेटकीपर के पास चली गई जिसके बाद विराट कोहली बेहद ही मायूस होकर पैवेलियन लौटते नजर आए.

सिर्फ दो ही अर्थ शतक बने

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच अगर इस पूरे सीरीज की बात करें तो अभी तक विराट कोहली ने पांच मैचों की 9 पारियों में केवल 249 रन बनाए हैं जहां विराट कोहली ने सिर्फ दो अर्धशतक बनाए. हालांकि इस टेस्ट मैच में विराट कोहली से हर किसी को काफी ज्यादा उम्मीदें थी लेकिन इस बार भी वह अपने बल्ले से पूरी तरह फ्लॉप नजर आ रहे हैं जिस वजह से उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ रहा है.

टीम इंडिया के पास है बढ़त

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सीरीज के पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में नजर आ रही है जहां पहली पारी में 416 रन का बड़ा स्कोर बनाने के बाद भारत ने इंग्लैंड को 284 पर आउट किया. पहली पारी में मिली 132 रनों की बढ़त के बाद टीम इंडिया ने दूसरी पारी में अभी तक 125 रन और जोड़ दिए हैं. ऐसे में कुल 257 रन की बढ़त हो चुकी है.

ये भी पढ़े- IND vs ENG: शुभ्मन गिल के आउट होने पर भड़के रवि शास्त्री

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *