IND vs ENG: बीच मैदान में जॉनी बेयरस्टो भड़के विराट कोहली, कहा- मुंह बंद करके बैटिंग करो

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चल रहे एजबेस्टन टेस्ट मुकाबले में पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो से बीच तीखी बहस देखने को मिली जहां बहस इतनी बढ़ गई कि अंपायर को हस्तक्षेप करना पड़ा. दरअसल तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड के सामने टीम इंडिया (IND vs ENG) ने अब बढ़त बना ली है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच तीखी बहस होती दिख रही है.

कोहली ने कहा मुंह बंद करो

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच तीसरे दिन का खेल शुरू होते वक्त मैदान पर एक ऐसा दृश्य देखने को मिला जिसे देखकर हर कोई चौक गया. दरअसल जब इंग्लैंड की तरफ से जॉनी बेयरस्टो और बेन स्टोक्स क्रीज पर आए तब मोहम्मद शमी टीम इंडिया की तरफ से गेंदबाजी कर रहे थे. उस वक्त विराट कोहली और जॉनी बेयरस्टो के बीच कुछ बहस हुई जिसमें विराट कोहली यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मुझे मत बताओ क्या करना है, अपना मुंह बंद करो और बैटिंग करो.

अंपायर ने किया बीच बचाव

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच जब तीसरे दिन का खेल चल रहा था तो उस वक्त दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस बढ़ते हुई नजर आए जहां कुछ समय के बाद अंपायर को बीच में आना पड़ा जहां अंपायर ने दोनों खिलाड़ियों से शांति बनाए रखने को कहा, तब जाकर माहौल कुछ शांत हुआ. हालांकि अंत में ब्रेक के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच सब कुछ ठीक हो चुका था जहां दोनों खिलाड़ी हंसते हुए भी नजर आए.

टीम इंडिया के पास है बढ़त

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सीरीज के पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में नजर आ रही है जहां पहली पारी में 416 रन का बड़ा स्कोर बनाने के बाद भारत ने इंग्लैंड (IND vs ENG) को 284 पर आउट किया. पहली पारी में मिली 132 रनों की बढ़त के बाद टीम इंडिया ने दूसरी पारी में अभी तक 125 रन और जोड़ दिए हैं. ऐसे में कुल 257 रन की बढ़त हो चुकी है.

ये भी पढ़े- IND vs ENG सीरीज के पहले T20 मैच से बाहर हुए विराट कोहली, ऋषभ पंत और बुमराह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *