IND vs ENG मैच के बीच कोहली को छमिया कहना Virendra Sehwag को पड़ा भारी

IND vs ENG

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग अक्सर अपनी बेबाकी को लेकर चर्चा में रहते हैं जहां भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच एजबेस्टन में चल रहे टेस्ट मैच के दौरान वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने विराट कोहली को लेकर एक ऐसी टिप्पणी कर दी जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर फजीहत होती नजर आ रही है. दरअसल मैच के दौरान विराट कोहली डांस करते हुए दिखाई दे रहे थे जिस पर वीरेंद्र सहवाग के मुंह से कोहली के लिए ऐसी बात निकल गई कि सोशल मीडिया पर लोगों को यह रास नहीं आया और उसके बाद वीरेंद्र सहवाग की खिंचाई शुरू हो गई.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच एडबेस्टन में चल रहे मुकाबले के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली अपने दोनों हाथ उठाकर मैच के दौरान स्लिप में खड़े होकर डांस करते हुए दिख रहे हैं. उसी बीच कमेंट्री कर रहे वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने कहा कि छमिया नाच रही है जिसके बाद वीरेंद्र सहवाग को विराट कोहली पर यह टिप्पणी करना काफी भारी पड़ गया है. इसी के साथ-साथ अब हिंदी कमेंट्री पर लोगों ने सवाल भी खड़े करने शुरू कर दिए हैं.

Virendra Sehwag को कमेंट्री से हटाने की मांग

IND vs ENG

जिस तरह वीरेंद्र सहवाग ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को लेकर टिप्पणी की उसके बाद लोगों ने हिंदी कमेंट्री को बकवास बताते हुए वीरेंद्र सहवाग को कमेंट्री से हटाने की मांग की है. आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी वीरेंद्र सहवाग अपनी बेबाकी के कारण कई बार मुश्किल में फंसते नजर आ चुके हैं जहां वह कई खिलाड़ियों पर इस तरह की टिप्पणी कर चुके हैं.

टीम इंडिया के पास है बढ़त

IND vs ENG

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सीरीज के पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में नजर आ रही है जहां पहली पारी में 416 रन का बड़ा स्कोर बनाने के बाद भारत ने इंग्लैंड को 284 पर आउट किया. पहली पारी में मिली 132 रनों की बढ़त के बाद टीम इंडिया ने दूसरी पारी में अभी तक 125 रन और जोड़ दिए हैं. ऐसे में कुल 257 रन की बढ़त हो चुकी है.

ये भी पढ़े- IND vs ENG सीरीज के पहले T20 मैच से बाहर हुए विराट कोहली, ऋषभ पंत और बुमराह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *