IND vs IRE सीरीज में ईशान किशन के साथ ओपनिंग करेंगे संजू सैमसन

IND vs IRE

26 जून से भारत और आयरलैंड (IND vs IRE) के बीच दो मैचों की टी-20 इंटरनेशनल सीरीज शुरू होने जा रही है जिसे लेकर सबसे ज्यादा ओपनिंग बल्लेबाज पर हर किसी की निगाहें हैं. ऐसे में यह सामने आ रहा है कि इस सीरीज (IND vs IRE) में टीम इंडिया की कमान संभाले हार्दिक पांड्या इस बार ईशान किशन के साथ संजू सैमसन को ओपनिंग करने के लिए उतारेंगे जहां यह दोनों की जोड़ी बेहद ही धमाल मचाने वाली हैं. यह दोनों ही खिलाड़ी अगर टिक जाए तो इनके आगे गेंदबाजों की एक नहीं चलती.

खतरनाक होंगे दोनों खिलाड़ी

IND vs IRE

भारत और आयरलैंड (IND vs IRE) के बीच दो मैचों की टी-20 सीरीज को लेकर काफी समय से यह चर्चा हो रही थी कि टीम इंडिया के लिए ईशान किशन के साथ ओपनिंग करने कौन आएगा जहां संजू सैमसन इसके लिए एक प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं जो इस मैच में ईशान किशन के साथ पार्टनरशिप कर सकते हैं. आईपीएल 2022 में संजू सैमसन ने बखूबी इस बात को साबित किया है कि वह अपने बल्लेबाजी से मैच को पलटने में पूरी तरह से माहिर है. इसके अलावा संजू सैमसन टीम इंडिया में विकेटकीपिंग भी कर चुके हैं.

तूफानी बल्लेबाजी करते हैं संजू सैमसन

IND vs IRE

भारत और आयरलैंड (IND vs IRE) दौरे से पहले टीम इंडिया ने साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज खेली जो 2-2 की बराबरी पर खत्म हुआ. इस सीरीज में सैमसन को मौका नहीं दिया गया था जहां इस बारे में जोरों शोरों से चर्चा चल रही थी. कई लोगों ने तो टीम इंडिया के सिलेक्टर्स पर सवाल भी खड़े करने शुरू कर दिए लेकिन अब जब आयरलैंड दौरे (IND vs IRE) पर संजू सैमसन को जगह मिली है तो यह संजू सैमसन के लिए बेहद सुनहरा मौका है ताकि वह अपनी बल्लेबाजी से हर किसी की बोलती बंद कर सकें.

IND vs IRE सीरीज के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

Team India

भारत और आयरलैंड (IND vs IRE) के बीच होने वाली सीरीज में हार्दिक पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, हर्षल पटेल, आवेश खान, अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक को टीम इंडिया में जगह मिली है.

ये भी पढ़े- Ravi Shastri ने बर्बाद किया विराट कोहली का करियर, इस खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *