IND vs NZ के बीच दूसरे वनडे पर छाया बारिश का प्रकोप, मुकाबला करना पड़ा रद्द

IND vs NZ

IND vs NZ के बीच दूसरे वनडे पर छाया बारिश का प्रकोप, मुकाबला करना पड़ा रद्द

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला आज हैमिल्टन में खेला जा रहा है जहां बारिश के कारण दूसरे मुकाबले को रद्द करना पड़ा. इस बात की जानकारी बीसीसीआई ने ट्वीट करके दी है. मैच रद्द होने से पहले तक भारत का स्कोर 89/1 था. शुरुआत में बारिश की वजह से ओवर्स घटाए गए थे लेकिन बाद में इस मुकाबले को रद्द करने का ही फैसला किया गया.

आगे हैं न्यूजीलैंड की टीम

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में बारिश होने से पहले केवल 12.5 ओवर का खेल हुआ जिसमें न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और भारत को बल्लेबाजी करने का न्योता मिला. अभी तक हुए मुकाबले में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज मैट हेनरी ने कप्तान शिखर धवन को केवल 3 रन पर आउट कर दिया. भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड अभी 1-0 से आगे चल रही है.

भारत के लिए मुश्किल है IND vs NZ सीरीज जीतना

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच वनडे सीरीज की कप्तानी कर रहे शिखर धवन ने पहले मैच में अपने बल्ले से खूब कमाल दिखाया था. इसके बावजूद टीम इंडिया को 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा जहां दूसरे वनडे में टीम इंडिया के पास वापसी करने का मौका था लेकिन यह मौका भी हाथ से निकल गया. अब तीसरे वनडे में भारत के लिए जीत हासिल करना काफी महत्वपूर्ण हो चुका है.

इन खिलाड़ियों ने खेली शानदार पारी

भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच दूसरे वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम एक तरफ सीरीज बराबर करने से चूक गई, वहीं दूसरी ओर भारतीय खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला जहां बारिश की वजह से मुकाबला रद्द होने से पहले सूर्यकुमार यादव और शुभ्मन गिल ने कमाल की पारी खेली. शुभ्मन गिल ने 42 गेंद में 45 रन और सूर्यकुमार ने 25 गेंदों में 34 रन बनाए. अब भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच तीसरा मुकाबला 30 नवंबर को खेला जाना है.

यह भी पढ़ें- Sanju Samson का करियर क्यों किया जा रहा है तबाह, किस जन्म का लिया जा रहा है बदला?