IND vs PAK मैच के लिए टिकट की हुई बंपर बुकिंग, ऑफिशियल वेबसाइट हुआ क्रैश

IND vs PAK

IND vs PAK मैच के लिए टिकट की हुई बंपर बुकिंग, ऑफिशियल वेबसाइट हुआ क्रैश

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाला मैच हमेशा से ही रोमांचक रहा है जिसे देखने के लिए दर्शक बेताब रहते हैं. दरअसल 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच एशिया कप में मुकाबला होना है जिसे लेकर अभी से ही इतनी टिकट की बुकिंग हुई कि ऑफिशल वेबसाइट क्रैश हो गया जिससे इस बात का पता लगाया जा सकता है कि टिकट की डिमांड कितनी ज्यादा बढ़ रही है.

IND vs PAK मैच के टिकट की बिक्री में हुआ इजाफा

Asia Cup

दरअसल एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से हो रही है जहां 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मुकाबला होना है. यूएई में मैच टिकट बुक करने की सबसे लोकप्रिय वेबसाइट में से एक प्लेटिनमलिस्ट को ओपनिंग के साथ ही बंपर ओपनिंग मिली जहां 15 अगस्त के दोपहर 12:00 बजे तक वेबसाइट के ट्रैफिक पर 70000 के बंपर वृद्धि हुई है. भारत बनाम पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच के लिए टिकट जारी करने में देरी को लेकर फैंस पहले ही परेशान थे. हालांकि वेबसाइट क्रैश होने के बाद 2:30 बजे तक टिकट उपलब्ध नहीं बताए गए.

20 अगस्त को रवाना होगी टीम इंडिया

team india 16

एशिया कप के लिए टीम इंडिया 20 अगस्त को रवाना होगी जहां भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) दोनों ही टीम ने 28 अगस्त को होने वाले मुकाबले के लिए अपनी- अपनी कमर कस ली है. आपको बता दें कि टिकट को लेकर यह मारामारी कोई पहली बार नहीं है. भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच के टिकट के लिए हमेशा से यह झमेला देखने को मिलता है. दरअसल दोनों देशों के फैंस इस मैच को मिस नहीं करना चाहते हैं. इसलिए जब भी भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच मुकाबला होता है तो टिकट बड़े ही धड़ल्ले से बिक जाते हैं.

28 अगस्त को होगा महा मुकाबला

Team India

27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप में सबसे ज्यादा रोचक मुकाबला 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाला है जहां भारत के पास अपनी पुरानी हार का बदला लेने का मौका है. ऐसा माना जा रहा है कि भारत और पाकिस्तान की टीमें ग्रुप स्टेज के बाद सुपर 4 में भी आमने-सामने हो सकती है. भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप मैच स्टेज के मैच 28 अगस्त को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा जहां 11 सितंबर को फाइनल के साथ एशिया कप का समापन होगा.

यह भी पढ़ें- IND vs PAK: वो खिलाड़ी जिन्होंने दोनों देशों के लिए खेला क्रिकेट, बंटवारे के बाद फिर चले गए हैं पाकिस्तान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *