IND vs PAK: अगले रविवार फिर होगा भारत-पाकिस्तान मुकाबला, फिर लगेगा इंटरटेनमेंट का तड़का

IND vs PAK

IND vs PAK: अगले रविवार फिर होगा भारत-पाकिस्तान मुकाबला, फिर लगेगा इंटरटेनमेंट का तड़का

भारत- पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर दर्शक कितने ज्यादा उत्साहित रहते हैं इस बात का प्रमाण 28 अगस्त को हुए मुकाबले में साफ देखने को मिला जहां स्टेडियम पूरी तरह दर्शकों से खचाखच भरा था और दोनों देशों के समर्थन में उनके फैंस मौजूद थे. वही एक बार फिर से जल्द ही यह नजारा दोबारा देखने को मिल सकता है और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि एक बार फिर से दर्शक और खिलाड़ी उसी उत्साह के साथ मैदान में नजर आने वाले हैं. ऐसा माना जा रहा है कि अगले रविवार को यह दोनों टीमें (IND vs PAK) आमने-सामने हो सकती है.

अगले रविवार को हो सकता मुकाबला

ind vs pak 10

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच 4 सितंबर को समीकरण के हिसाब से एक बार फिर रोचक जंग देखने को मिल सकती है. दरअसल सुपर 4 स्टेज में ग्रुप ए और ग्रुप बी की टॉप 2-2 टीमें पहुंचेगी. यह मुकाबला 3 सितंबर को शुरू होंगे. 3 सितंबर को ग्रुप बी की टॉप 2 टीमें आपस में भिड़ेगी. इसके बाद 4 सितंबर यानी रविवार को ग्रुप-ए की टॉप 2 टीमें एक दूसरे के साथ भिडे़गी. ऐसे में एक बार फिर से भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच के साथ दर्शकों को इंटरटेनमेंट का तड़का लगने वाला है. आपको बता दें कि एशिया कप की शुरुआत 27 अगस्त से हो चुकी है जिस का फाइनल मुकाबला 11 सितंबर को खेला जाएगा.

फाइनल में पहुंचने के लिए करना होगा ये काम

team india 41

इस बार एशिया कप 2022 में कुल 6 टीमें हिस्सा ले रही है जिसमें भारत और पाकिस्तान का नाम भी शामिल है. ऐसे में दर्शकों की यही डिमांड है कि यह दोनों टीम में अच्छा प्रदर्शन करके फाइनल में पहुंच जाए ताकि इस बार एशिया कप का फाइनल मुकाबला महा मुकाबला बन जाए. यदि सुपर 4 मैचों में भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) अपने-अपने मुकाबले जीतकर फाइनल में पहुंच जाती है तो यह संभव हो सकता है जहां क्रिकेट प्रेमियों को एक और महा मुकाबला नसीब हो जाए.

यह भी पढ़ें- Rohit Sharma ने एक बार फिर जीता दिल, पाकिस्तानी फैन का पूरा किया विश

रोचक रहा पिछला मुकाबला

hardik 3

भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच हुए पिछले मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया जहां मैच के आखिरी 3 गेंदों में भारत को जीतने के लिए 6 रन बनाने थे और हार्दिक पांड्या ने छक्का मारकर टीम इंडिया को जीत दिला दी. यह मैच कई मायनों में एंटरटेनिंग रहा. इसे और खास बनाने के लिए कई दिग्गज हस्ती भी मौजूद रहे जिन्होंने इस मैच को और भी ज्यादा खास बना दिया.

यह भी पढ़ें- Hardik Pandya ने उसी मैदान पर पाकिस्तान को चटाई धूल जहां 4 साल पहले स्ट्रेचर से गए थे बाहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *