IND vs PAK वर्ल्ड कप से 3 महीने पहले हैं बिक गए सारे टिकट, 23 अक्टूबर को होगा मुकाबला

Team India

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच कोई भी मुकाबला हो उसे देखने के लिए फैंस के बीच मारामारी होने लगती है जहां एक बार फिर से यही नजारा साफ तौर पर देखने को मिल रहा है जहां पाकिस्तान और भारत (IND vs PAK) के बीच होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से 3 महीने पहले ही सारे टिकट बिक चुके हैं जहां अभी भी टिकट को लेकर मारामारी चल रही है. आपको बता दें कि इस साल होने वाले वर्ल्ड कप में यह दोनों टीमें एक दूसरे के आमने सामने होगी.

23 अक्टूबर को होगा मुकाबला

IND vs PAK

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच टी- 20 वर्ल्ड कप का मुकाबला 23 अक्टूबर को होना है जिसके 3 महीने पहले ही सभी टिकट बुक होने के बाद से यह साफ नजर आ रहा है कि दर्शक इस मैच को देखने के लिए कितने उतावले हैं जहां अभी से ही यह मैच हाउसफुल हो चुका है. आपको बता दें कि इस साल अक्टूबर- नवंबर महीने में ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में वर्ल्ड कप खेला जाएगा जिसका आगाज 16 अक्टूबर से होगा और इसका फाइनल मुकाबला 13 नवंबर को खेला जाएगा जहां ट्रैवल एजेंट के द्वारा बताया गया है कि फाइनल मुकाबले के टिकट भी लगभग बिक चुके हैं.

एक दूसरे के आमने सामने होगी IND vs PAK

IND vs PAK

ऑस्ट्रेलिया में जो T20 वर्ल्ड कप खेला जाएगा उस हिसाब से भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) यह दोनों टीमें अपना पहला मैच एक दूसरे के खिलाफ ही खेलेगी जो 23 अक्टूबर को खेला जाएगा. इससे पहले भी यह दोनों टीमें (IND vs PAK) एक और मैच खेलेगी और यह मुकाबला एशिया कप के तहत खेला जाएगा जहां अब तक 40% पैकेज भारत में खरीदे गए हैं तो वही नॉर्थ अमेरिका में 27%, ऑस्ट्रेलिया में 18% और इंग्लैंड समेत बाकी देशों में 15% पैकेज खरीदे गए हैं जहां मेलबर्न में होटल की बुकिंग भी शुरू हो चुकी है.

ऑस्ट्रेलिया के पास इतिहास रचने का मौका

IND vs PAK

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया इस टूर्नामेंट का मौजूदा चैंपियन है जिसने पिछले सीजन के फाइनल में न्यूजीलैंड को हराया था. वेस्टइंडीज के पास दो खिताब है जो इस वैश्विक टी20 टूर्नामेंट की सबसे सफल टीम मानी जा रही है. यह पहली बार है जब पुरुषों का टी-20 विश्व कप ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा है जहां ऑस्ट्रेलिया के कप्तान द्वारा यह कहा गया है कि इस बार आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप बेहद ही शानदार होने वाला है और यह हमारे लिए सम्मान की बात है कि अपने दर्शकों के सामने हमें खिताब बरकरार रखने का मौका मिल रहा है.

ये भी पढ़े- Rohit Sharma बने T20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा चौका लगाने वाले भारतीय बल्लेबाज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *