IND vs SA 3rd ODI: मोहम्मद सिराज और वाशिंगटन का जलवा, 10 ओवर के अंदर 3 विकेट

IND vs SA

IND vs SA 3rd ODI: मोहम्मद सिराज और वाशिंगटन का जलवा, 10 ओवर के अंदर 3 विकेट

IND vs SA 3rd ODI: भारत बनाम साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बिच तीन वनडे मैचों के श्रृंखला का आज आखरी मुकाबला दिल्ल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेल जा रहा है. इस मुकाबले में भारतीय टीम के कप्तान शुखर धवन ने अपने प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया है. जबकि साउथ अफ्रीका की टीम में पिछले मुकाबले की तरह इस मैच में भी बड़ा बदलाव देखने को मिला. वहीं इस मुकाबले में मोहम्मद सिराज ने दिखाया अपना जलवा, लिए दो विकेट.

साउथ अफ्रीका ने तीसरे ओवर में गंवाया विकेट

भारत बनाम साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बिच शिखर धवन की अगुआई में आज भारतीय टीम इस मुकाबले को हर हाल में जीत कर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. वहीं टॉस जीत कर भारत ने पहले फील्डिंग का फैसला किया है और अफ्रीकी टीम बल्ल्लेबजी कर रही है. इस दौरान क्विंटन डी कॉक को वाशिंगटन सुंदर ने उन्हें  अपने दुसरे ओवर के 5वे गेंद में पवेलियन भेज दिया. डी कॉक ने 10 गेंद में 1 चौके की मदद से 6 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. वहीं मोहम्मद सिराज ने  जनमन मालन को 8वें ओवर में किया आउट फिर 10वें ओवर में सिराज ने रीज़ा हेंड्रिक्स को भी आउट कर भेजा पवेलियन.

IND vs SA के तीसरे मैच में तीसरा कप्तान

भारत बनाम साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बिच बिच तीन वनडे मैचों के श्रृंखला का पहला मैच टेम्बा बवुमा की कप्तानी में साउथ अफ्रीका ने जीता. दुसरे मुकाबले में बीमार होने के चलते बवुमा टीम से बहार थे, जिसके बाद केशव महाराज को कप्तानी सौपी गई. लेकिन केशव के एक गलत फैसला ने उस मुकाबले को भारत के पक्ष में कर दिया. वहीं आज के आखरी मुकाबले में केशव महाराज टीम से बाहर हो गए हैं और इस मैच में टीम का कमान डेविड मिलर को सौपी गई है.