IND vs SA 3rd ODI: भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्ल्लेबजी का फैसला किया है, ये है प्लेइंग 11

IND vs SA

IND vs SA 3rd ODI: भारत ने टॉस जीत कर पहले बल्ल्लेबजी का फैसला किया है, ये है प्लेइंग 11

IND vs SA 3rd ODI: दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आज भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) बीच तीसरा वनडे मैच खेला जा रहा है. दोनों टीमों ने इस तीन मैचों के एकदिवसीय श्रृंखला में 1-1 से अपनी बढ़त बनाए हुए हैं. आज भारत और साउथ अफ्रीका के लिए ये करो या मरो का मुकाबला होंने वाला है. दिल्ली में बारिस की वजह से मैच में देरी हुई है.

पिछले मुकाबले में श्रेयस अय्यर और ईशान किशन के रांची के मैदान पर भारत को इस श्रृंखला में जीत दिला कर वनडे सीरीज जितने के मौके को जीवित रखा.

भारत नें टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी का फैसला

IND vs SA 3rd ODI: साउथ अफ्रीका को टॉस में हराकर भारत ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया. कप्तान डेविड मिलर को आज के इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका की टीम का कप्तान बनाया गया है. वहीं, आज साउथ अफ्रीका के खिलाड़ीयों की नजर आज के इस मैच पर रहेगी, जिसे जीत कर श्रृंखला को अपने नाम करने की पूरी कोशिश करेंगे.

IND vs SA के इस आखरी मुकाबले पर भारत की नजर

वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने पिछले मुकाबले में जो जीत दिलाई, उससे श्रृंखला जीतने की भी उम्मीद ज्यादा बन गई है. खास कर ईशान किशन, श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन पर आज के मैच को जीतने का सारा दारोमदार है. रांची में खेले गए दुसरे मुकाबलों को श्रेयस अय्यर ने शतक लगा कर अपने नाम किया. आज भी हमें कुछ ऐसे हीं पारी की उम्मीद है इन बल्लेबाजो से. गेंदबाजी में मोहम्मद सिराज और कुलदीप यादव पर विकेट लेने का पूरा भार रहेगा.

Read More: पाकिस्तान टीम सभी फोर्मेट्स में मजबूत, उन्हें हराना नहीं है आसान- केन विलियमसन

प्लेइंग इलेवन:

भारत: शिखर धवन (C), शुभमन गिल, ईशान किशन, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन (WK), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, अवेश खान.

दक्षिण अफ्रीका: क्विंटन डी कॉक (WK), जेनमैन मालन, रीज़ा हेंड्रिक्स, एडेन मार्कराम, हेनरिक क्लासेन, डेविड मिलर (C), मार्को जेनसेन, एंडिले फेहलुकवेओ, ब्योर्न फोर्टुइन, लुंगी एनगिडी, एनरिक नॉर्टजे

Read More: टी20 वर्ल्ड कप से बाहर हुए ये चार खिलाड़ी, एक को फ्लाइट मिस करने पर टीम से निकाल दिया