IND vs SA: एक गलती छीन सकती है KL Rahul बादशाहत

IND vs SA

साउथ अफ्रीका और भारत (IND vs SA) के बीच होने वाले T20 सीरीज के लिए जबसे केएल राहुल (KL Rahul) को कप्तान बनाया गया है तब से लगातार वह सवालों के घेरे में नजर आ रहे हैं. कई लोगों से केएल राहुल की कप्तानी हजम नहीं हो रही है जिस वजह से सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें भी अब उठने लगे हैं. यह भी सच है कि यह सीरीज केएल राहुल के लिए करो या मरो जैसी सीरीज है जहां उन्हें अपने आप को पूरी तरह साबित करना होगा कि वह भी कप्तान के लिए एक मुख्य दावेदार है.

केएल राहुल के सामने होगी बड़ी चुनौती

IND vs SA

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच होने वाली सीरीज में एक तरफ बड़े-बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है तो ऐसे में केएल राहुल के लिए यह एक बहुत बड़ी चुनौती है कि वह अपने आप को साबित करें. यह सीरीज केएल राहुल के लिए काफी अहम रहने वाली है क्योंकि देखा जाए तो बतौर कप्तान उनके आंकड़े काफी खराब रहे हैं जहां यह सीरीज जीतकर वह हर किसी की बोलती बंद कर सकते हैं. ऐसे मे यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि केएल राहुल प्लेइंग इलेवन में किसे मौका देते हो.

दूसरी बार कर रहे कप्तानी

IND vs SA

इससे पहले केएल राहुल साउथ अफ्रीका दौरे पर एक टेस्ट और तीन वनडे इंटरनेशनल मैच में कप्तानी की थी जहां आकडें बताते हैं कि अभी तक बतौर कप्तान केएल राहुल ने एक भी मैच नहीं जीता है. ऐसे में हर किसी की निगाहें इस सीरीज पर है जहां एक तरफ कई खिलाड़ी इस सीरीज में वापसी करते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल की कप्तानी का भी इम्तिहान माना जा रहा है. हालांकि आईपीएल में बतौर कप्तान केएल राहुल का सीजन काफी शानदार रहा था.

इन खिलाड़ियों को मिली टीम में जगह

IND vs SA

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच होने वाली सीरीज में एक तरफ केएल राहुल जो कप्तानी करते नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरी ओर हार्दिक पांड्या जो काफी समय के बाद दमदार प्रदर्शन की बदौलत टीम में वापसी करते नजर आएंगे. इसके अलावा ऋषभ पंत, श्रेयस अय्यर भी इस सीरीज में अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे.

ये भी पढ़े-   IND vs SA: कप्तान बनते ही KL Rahul दिखे एक्शन में, इन गेंदबाजों का करेंगे इस्तेमाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *