IND vs SA मैच शुरू होने से पहले ही स्टेडियम में लगी भीड़, ऋषभ पंत ने जमकर लगाए छक्के

IND vs SA

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच आज बाराबती स्टेडियम में खेला जाना है जिसे लेकर दर्शकों की उत्सुकता देखने लायक है जहां टीम इंडिया का हौसला बढ़ाने के लिए स्टेडियम में दर्शक खचाखच नजर आए. इतना ही नहीं अपने खिलाड़ियों को चौकों- छक्कों की बरसात करते देख भारतीय टीम को दर्शक चीयर भी करते नजर आए. इतना ही नहीं मैच शुरू होने के पहले ही हजारों लोग स्टेडियम में पहुंच चुके हैं जिस वजह से स्टेडियम पूरी तरह खचाखच भरा है.

टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने किया दमदार प्रदर्शन

IND vs SA

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है जिसका दूसरा मुकाबला आज होने वाला है. ऐसे में प्रैक्टिस सेशन में टीम इंडिया के इस सीरीज के कप्तान ऋषभ पंत और उपकप्तान हार्दिक पांड्या शानदार शॉट लगाते नजर आए जहां यह नजारा देखकर दर्शक अपने आप को रोक नहीं पाए और जमकर उन्होंने टीम इंडिया का हौसला बढ़ाया. इतना ही नहीं जब टीम इंडिया के खिलाड़ी बल्लेबाजी कर रहे थे तो उस वक्त चारों तरफ एक ही सुर गूंज रहा था.

कमजोर पड़ी टीम इंडिया

IND vs SA

आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच आज जो दूसरा टी-20 मैच हो रहा है ये उसी मैदान पर हो रहा है जहां 2015 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया के 92 पर आउट होने के बाद लोगों ने बवाल काटना शुरू कर दिया था जहां तरह- तरह के नारे भी लगे थे और फैंस टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी से नाराज हो गए थे. ऐसे में टीम इंडिया के ऊपर यह जिम्मेदारी होगी कि दोबारा इस तरह के इतिहास को ना दोहराए.

वहीं दूसरी तरफ देखा जाए तो टीम इंडिया में कई दिग्गज खिलाड़ियों की कमी साफ देखने को मिली जिस वजह से टीम इंडिया कहीं ना कहीं कमजोर नजर आ रही हैं.

भारत के पास वापसी करने का मौका

IND vs SA

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच 12 जून को दूसरा T20 मैच कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जाएगा जहां दक्षिण अफ्रीका और भारत (IND vs SA) की टीम प्रैक्टिस करने के लिए कटक पहुंच चुकी थी. आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच जो पांच मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है उसका पहला मैच साउथ अफ्रीका ने जीत लिया था जहां भारत के पास अभी भी वापसी करने का मौका है.

ये भी पढ़े- Mithali Raj क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद BCCI के साथ करना चाहती है काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *