IND vs SA: Rishabh Pant के लिए सिरदर्द बने श्रेयस अय्यर, अभी तक नहीं कर पाए कोई कमाल

IND vs SA

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज चल रही है जहां अभी दोनों टीम 2-2 की बराबरी पर हैं. ऐसे में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए श्रेयस अय्यर सिरदर्द बन चुके हैं जिनके खराब प्रदर्शन से पंत पूरी तरह परेशान हैं. देखा जाए तो अगले मुकाबले में श्रेयस अय्यर को प्लेइंग इलेवन से बाहर भी बिठाया जा सकता है क्योंकि पांचवां मुकाबला टीम इंडिया के लिए बिल्कुल करो या मरो जैसा है.

खराब प्रदर्शन से जूझ रहे श्रेयस अय्यर

IND vs SA

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच चल रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज के अभी तक 4 मुकाबले हो चुके हैं जिसमें श्रेयस अय्यर ने कोई भी कमाल का प्रदर्शन नहीं दिखाया. मैदान में हमेशा वह रन बनाने के लिए संघर्ष करते नजर आए जहां कई बार उनके खराब प्रदर्शन के कारण टीम इंडिया को खामियाजा भी भुगतना पड़ा जिन के खराब प्रदर्शन की वजह से कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) काफी नाराज है.

नहीं बना पा रहे हैं कोई रन

IND vs SA

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच चल रही सीरीज में यह साफ तौर पर देखने को मिला कि श्रेयस अय्यर के बल्ले से कोई भी रन नहीं निकले जहां अभी तक देखा जाए तो पहले टी-20 में 26, रन दूसरे टी-20 में 40 और तीसरे T20 में केवल 14 रन की पारी श्रेयस अय्यर के द्वारा खेली गई जिसके बाद से लगातार यह कहा जा रहा है कि पांचवे टी-20 मुकाबले में श्रेयस अय्यर को ऋषभ पंत बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. देखा जाए तो पांचवां मुकाबला टीम इंडिया के लिए बेहद ही अहम माना जा रहा है जिसे जीतकर टीम इंडिया सीरीज पर अपना कब्जा जमा सकती हैं.

काफी रोचक था पिछला मुकाबला

IND vs SA

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच 5 मैचो की टी-20 सीरीज का चौथा मुकाबला टीम इंडिया ने जीतकर इस सीरीज में 2-2 से बराबर कर लिया है जहां 19 जून को होने वाले इस सीरीज के फाइनल मुकाबले में यह स्पष्ट हो जाएगा कि यह सीरीज किसके पक्ष में होगी. देखा जाए तो सीरीज का शुरुआती दोनों मुकाबला जीतने के बाद साउथ अफ्रीका की टीम का हौसला आसमानों पर था लेकिन अब टीम इंडिया ने इस सीरीज में बराबरी कर ली है.

ये भी पढ़े- IPL की तरक्की PCB से नहीं हो रही बर्दाश्त, भारत के खिलाफ साजिश रचने की कर रहा तैयारी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *