IND vs SA सीरीज में Rohit Sharma को न खिलाना बहुत बड़ी गलती, करनी पड़ सकती है भरपाई

IND vs SA

टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच 9 जून को पांच मैचों की टी-20 सीरीज शुरू होने जा रही है जिससे पहले टीम इंडिया के हिटमैन और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर चर्चा तेज हो चुकी है. आपको बता दें कि इस सीरीज में विराट कोहली, रोहित शर्मा को आराम दिया गया है जो बात मुख्य कोच राहुल द्रविड़ को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है क्योंकि उनका मानना है कि रोहित शर्मा हर फॉर्मेट के खिलाड़ी है.

राहुल द्रविड़ ने कहीं बड़ी बात

IND vs SA

इंडिया और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) सीरीज से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को इस सीरीज में रेस्ट दिए जाने के फैसले पर राहुल द्रविड़ ने कहा कि रोहित हमारे सभी फॉर्मेट में खेलने वाले खिलाड़ी हैं. यह उम्मीद करना ना समझी है कि सभी हर समय पर उपलब्ध रहें. हम चाहते हैं कि वह फ्रेश और फिट रहें. कई बार हमें बड़े खिलाड़ियों को इसलिए भी आराम देना पड़ता है ताकि वह अच्छी तरह से वापसी कर सकें. देखा जाए तो आईपीएल 2022 रोहित शर्मा के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था. यही वजह है कि आईपीएल के बाद उन्हें इस सीरीज के लिए रेस्ट करने का मौका मिला है.

इस बार सीनियर खिलाड़ियो के बिना होगी टीम इंडिया

IND vs SA

भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA) के बीच जो पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जानी है. इसमें ना चाहते हुए भी सीनियर खिलाड़ियों की कमी खलेगी क्योंकि सीनियर खिलाड़ी किसी भी टीम की जान होते हैं लेकिन यह उम्मीद की जा रही है कि इस सीरीज की कप्तानी कर रहे हैं केएल राहुल बखूबी अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे. इसके अलावा टीम के सभी खिलाड़ियों पर भी जिम्मेदारी होगी कि जिस प्रदर्शन के लिए उन्हें टीम में रखा गया है वह उसे बरकरार रखें.

ये है मैच का पूरा शेड्यूल

IND vs SA

अगर सीरीज (IND vs SA) के पूरे शेड्युल की बात करें तो इसकी शुरुआत 9 जून 2022 को हो रही हैं जहां पहला टी 20 इंटरनेशनल मैच अरुण जेटली स्टेडियम दिल्ली में खेला जाएगा. वहीं दूसरा मैच 12 जून को होगा जो बाराबती स्टेडियम कटक में खेला जाएगा. वही 14 जून को तीसरा T20 इंटरनेशनल मैच डॉ वाईएसआर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम विशाखापट्टनम में खेला जाएगा. वही 17 जून को चौथा T20 इंटरनेशनल मैच सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम राजकोट में खेला जाएगा. इसके अलावा 19 जून को पांचवा T20 इंटरनेशनल मैच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु में खेला जाएगा.

ये भी पढ़े-  ENG vs NZ के दूसरे मैच के पहले न्यूजीलैंड को लगा तगड़ा झटका, दिग्गज ऑलराउंडर हुआ बाहर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *