IND vs SA के दूसरे मैच मे टीम इंडिया की गेंदबाजी मे होगा बदलाव, इस खिलाड़ी ने दिए संकेत

Brad Hogg

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मैच खेला जाएगा जिसके लिए टीम इंडिया ने अब रणनीति बना ली है कि किस प्रकार क्या करें वह इस मैच में वापसी कर पाए. देखा जाए तो पहला मुकाबला हारने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि टीम इंडिया में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं जिस वजह से साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज (IND vs SA) के अगले मैच में टीम मजबूती से खेलने उतरेगी.

इस खिलाड़ी ने दिए संकेत

IND vs SA

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच चल रही सीरीज को लेकर टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कहा है कि ऋषभ पंत को अभी लंबा रास्ता तय करना है. वह एक युवा कप्तान है और यह उनका पहला मैच था. मुझे यकीन है कि जैसे-जैसे सीरीज आगे बढ़ेगी वह और बेहतर करने की कोशिश करेंगे. पहले मैच में हमसे कुछ गलती हुई है जिसे सुधारकर हम आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे.

अपनी गलती सुधारना चाहेगी टीम इंडिया

IND vs SA

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच चल रही सीरीज के दूसरे मैच को लेकर भुवनेश्वर कुमार ने कहा कि टीम में लगभग सभी का आईपीएल अच्छा रहा है. हर कोई जानता है कि क्या करने की जरूरत है और किन चीजों में सुधार करना है और हम सुधार करके अच्छी गेंदबाज़ी करने की कोशिश करेंगे. आपको बता दें कि इस सीरीज (IND vs SA) में टीम इंडिया एक तरफ रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बिना खेलने उतरी है तो वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल और कुलदीप यादव के ऐन मौके पर चोटिल हो जाने की वजह से टीम और कमजोर हो चुकी है.

रिकॉर्ड बनाने से चुकी टीम इंडिया

IND vs SA

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच चल रही ये टी-20 सीरीज टीम इंडिया के लिए कई मायने में अहम है क्योंकि एक तरफ विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ी टीम का हिस्सा नहीं है. वहीं दूसरी तरफ केएल राहुल और कुलदीप यादव भी सीरीज शुरू होने से 1 दिन पहले चोटिल हो गए हैं. इसके बावजूद भी टीम इंडिया के पास पहले मैच को जीतकर लगातार T20 इंटरनेशनल में 13 मैच जीतने का रिकॉर्ड बनाने का मौका था लेकिन इस मैच को हारते ही टीम इंडिया ने यह रिकॉर्ड बनाने का मौका भी गंवा दिया.

ये भी पढ़े-  SL vs AUS में श्रीलंका के कप्तान ने बल्लेबाजी से मचाया धमाल, वाइड गेंदों का फायदा उठाकर जीता मैच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *