IND vs SL 1st T20I: पंड्या के रिएक्शन से Sanju Samson के आंखो में आया आंसू, खिलाड़ी के कैच छोड़ने पर हुआ ये वाक्या

Sanju Samson

IND vs SL 1st T20I: पंड्या के रिएक्शन से Sanju Samson के आंखो में आया आंसू, खिलाड़ी के कैच छोड़ने पर हुआ ये वाक्या

IND vs SL 1st T20I: आज वानखेड़े स्टेडियम में भारतीय फैंस के चहेते स्टार खिलाड़ी संजू सैमसन (Sanju Samson) ने श्रीलंका के खिलाफ पहला टी20 मैच खेला. इस मुकाबले में सैमसन का प्रदर्शन बिलकुल भी अच्छा नहीं था. एक तरफ संजू सैमसन (Sanju Samson) ने बल्ले से मात्र 5 रन की पारी खेल पवेलियन लौट गए तो वहीं दूसरी पारी में फील्डिंग के दौरान एक आसान सा कैच छोड़ दिया. दूसरी पारी की पहली ओवर में हीं सैमसन ने ये कैच छोड़ा जिसके बाद भारतीय कप्तान हार्दिक पंड्या का रिएक्शन देखते बना.

सैमसन के कैच छोड़ने पर हार्दिक का रिएक्शन

पहले तो संजू सैमसन (Sanju Samson) ने 6 गेंदों में 5 रन बनाकर आउट हो गए उसके बाद एक आसान सा कैच छोड़ दिया. उनके ये प्रदर्शन हार्दिक पंड्या को बिलकुल भी पसंद नहीं आया. सैमसन को कैच छोड़ते हीं हार्दिक उनकी तरफ झल्लाहट भरे नजरो से देखा. दरअसल, दूसरी पारी में श्रीलंका के खिलाफ पहली ओवर में गेंद फेकने हार्दिक पंड्या आए. उनके दुसरे गेंद को श्रीलंकाई बल्लेबाज ने पहले हीं पढ़ लिया था और उसने गेंद को हवा में लहरा दिया.

Sanju Samson के आँखों में आ गए आंसू

उस गेंद को कैच करने के लिए संजू सैमसन (Sanju Samson) के पास पर्याप्त समय था. उस गेंद को संजू ने डाइव लगाकर पकड़ भी लिया लेकिन उनकी कोहनी जैसे हीं जमीं में टकराई गेंद हाथ से छुट गया. कैच छूटने के बाद संजू के तरफ हार्दिक ने झल्लाते हुए देखा. कप्तान के इस रिएक्शन को देख संजू सैमसन (Sanju Samson) के आँखों में आंसू भर आए.

भारत से 2 रनों से हरा श्रीलंका

वही इस मुकाबले की बात करे तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. वहीं भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में 162 रन बनाए. इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई टीम 20 ओवर में 9 विकेट गवां कर 160 रन हीं बना पाई और मात्र 2 रन से हार गई.

इस मुकाबले में भारतीय टीम के लिए सबसे ज्यादा दीपक हुड्डा ने रन बनाए. उन्होंने 23 गेंदों में 4 छक्के और 1 चौके की मदद से 41 रन बनाए. वहीं भारतीय टीम में सिमित ओवर में डेब्यू करने वाले शिवम् मावी सबसे अधिक विकेट टेकर बने. उन्होंने 4 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए.