पाकिस्तान के खिलाफ Team India की ऐसी होगी प्लेइंग-11, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

Team India

एशिया कप का ऐलान होते ही टीम इंडिया (Team India) के फैंस को पाकिस्तान और भारत के बीच होने वाले मुकाबले का बड़े ही बेसब्री से इंतजार है जहां टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन का अब ऐलान हो चुका है और कई स्टार खिलाड़ियों ने वापसी की है. 27 अगस्त से यूएई की धरती पर एशिया कप की शुरुआत होने जा रही है जहां टीम इंडिया को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है. पहले मुकाबले में टीम इंडिया पूरी मजबूती के साथ एशिया कप में उतरेगी.

ये रहेगी ओपनिंग जोड़ी

rohit rahul 1

एशिया कप में भारत को अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है जो कि टी-20 फॉर्मेट में होने वाला है. इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा केएल राहुल के साथ ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं. आपको बता दें कि इन दोनों खिलाड़ियों की जोड़ी ने टीम इंडिया (Team India) को पहले भी कई मैच जीताया है जहां यह उम्मीद है कि इस मुकाबले में भी टीम इंडिया (Team India) अपना पुराना जलवा बिखेरने में कामयाब होगी.

मिडिल ऑर्डर पर होगी सारी जिम्मेदारी

rishabh suryakumar

एशिया कप में टीम इंडिया (Team India) की तरफ से सारी जिम्मेदारी मिडिल ऑर्डर पर होगी. वही नंबर 3 पर विराट कोहली बल्लेबाजी करने उतरेंगे और नंबर चार पर सूर्यकुमार यादव, नंबर पांच पर ऋषभ पंत बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग भी करते नजर आएंगे. वही हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा एशिया कप के टूर्नामेंट के दौरान एक ऑलराउंडर की भूमिका निभा सकते हैं जहां हार्दिक पांड्या बेहतरीन गेंदबाजी के साथ-साथ घातक बल्लेबाजी करने के लिए भी जाने जाते हैं. वही जडेजा भी वैसे ही बल्लेबाजी और स्पिनर की जिम्मेदारी निभाते हुए नजर आएंगे.

Team India की संभावित प्लेइंग इलेवन

Asia Cup

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया (Team India) की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, यजुवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और अर्शदीप सिंह को जगह मिल सकती है.

यह भी पढ़ें- KL Rahul गवां सकते है एशिया कप में खेलने का मौका, इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *