IND vs WI: अपने समय से 2 घंटे लेट होगा दूसरा T20 मैच, खिलाड़ियों का सामान नहीं पहुंचा समय पर

ind vs wi 2

IND vs WI: अपने समय से 2 घंटे लेट होगा दूसरा T20 मैच, खिलाड़ियों का सामान नहीं पहुंचा समय पर

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच दूसरे वनडे मैच को लेकर अब शेड्यूल बदला गया है जहां यह मुकाबला अब रात 10:00 बजे से शुरू होगा. दरअसल कुछ ऐसी परिस्थितियां उत्पन्न हो गई है जिसका हल बोर्ड के पास नहीं है जिस वजह से दूसरी टी-20 मुकाबला के समय को कुछ समय के लिए टाला गया है. दरअसल खिलाड़ियों का सामान त्रिनिदाद के सेंट किट्स से किन्ही कारणों की वजह से तय वक्त पर नहीं पहुंच पाया जिस वजह से यह फैसला लिया गया.

IND vs WI का ये मैच इस वजह से हुआ लेट

IND vs WI

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले दूसरे टी-20 मुकाबले को 2 घंटे तक टालने के पीछे एक बहुत बड़ी वजह मानी जा रही है जहां खिलाड़ियों का लगेज अभी तक ग्राउंड तक नहीं पहुंच पाया है जिस वजह से खिलाड़ी किट और अन्य सामान के बिना कैसे खेल पाएंगे जिस वजह से अभी खेल को 2 घंटे के लिए आगे बढ़ा दिया गया है जहां 8:00 बजे से शुरू होने वाला मुकाबला अब 10:00 बजे से शुरू होगा जो कि सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेला जाएगा.

टीम इंडिया के लिए अहम है ये मुकाबला

team india

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच होने वाले दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया के पास यह मौका है कि इस सीरीज (IND vs WI) को जीतकर वह अपने बढ़त को बरकरार रखें. देखा जाए तो टी-20 वर्ल्ड कप एवं एशिया कप को ध्यान में रखते हुए यह सीरीज टीम इंडिया के लिए काफी अहम मानी जा रही है जहां सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सेलेक्टर्स अपनी नजर जमाए हुए हैं. वहीं दूसरी ओर देखा जाए तो वेस्टइंडीज की टीम पूरी कोशिश में होगी कि किस प्रकार इस मुकाबले को जीतकर अपने जीत का आगाज करें.

टीम इंडिया ने जीता पहला मुकाबला

india won

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच चल रहे 5 मैचों की टी-20 सीरीज के पहले मुकाबले में टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज को 68 रनों से हराकर 2-0 से बढ़त बना ली है जहां आज के मुकाबले में टीम इंडिया के पास इस मैच को जीतकर सीरीज (IND vs WI) पर कब्जा करने का मौका है. देखा जाए तो पहले मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने बेहद ही शानदार बल्लेबाजी की थी.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: आखरी दो टी20 मैचों में फंसा मामला, दोनों टीमों को नहीं मिल रहा अमेरिका का वीजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *